Categories
News

मां ने अ’पने ही 14 सा’ल के बे’टे के सा’थ कि’या ये शर्मना’क का’म, ब’च्चें के पि’ता ने कि’या खु’लासा, बो’ले अ’पने ही ब’च्चें का यौ’न उत्पी’ड़न…

हिंदी खबर

के’रल के तिरुव’नंतपुरम जि’ले के कड’कवूर (Kadakkavoor) में ए’क महि’ला को अप’ने ही ब’च्चे का यौ’न उत्पी’ड़न क’रने के मा’मले में गिर’फ्तार कि’या ग’या है। म’हिला के ख़ि’लाफ़ पॉ’क्सो ए’क्ट (POCSO ए’क्ट) में माम’ला द’र्ज हु’आ है। 

न्यू’ज 18 की ख’बर के अनु’सार,  महि’ला पर अ’पने 14 सा’ल के लड़’के का यौ’न उत्पी’ड़न क’रने का आ’रोप ल’गा है। पू’रे रा’ज्य में इ’स तर’ह का ये पह’ला मा’मला आ’या है। ब’च्चे के पि’ता ने इ’स बा’बत पु’लिस में शि’कायत दी थी। उन्हों’ने क’हा था कि उन’के बे’टे की माँ पिछ’ले कु’छ स’मय से उस’का उत्पीड़’न क’र र’ही है।

कड’कवूर था’ने के अधि’कारी ने सो’मवार (ज’नवरी 4, 2020) को IANS को बता’या कि उ’न्हें ए’क पि’ता की शि’कायत आ’ई थी, जि’से उन्हों’ने बा’ल कल्या’ण आ’योग को फॉ’र्वर्ड क’र दि’या। जाँ’च में पा’या ग’या कि 35 सा’ल की म’हिला अ’पने ब’च्चे को उत्पीड़ि’त क’र र’ही थी। जि’सके बा’द उ’से गिरफ्ता’र क’र लि’या ग’या। अदा’लत के स’मक्ष पे’शी के बा’द उ’से न्यायि’क हिरा’सत में भेे’ज दि’या ग’या है। महि’ला फिल’हाल तिरुवनंतपु’रम की महि’ला जे’ल में है।

गौरत’लब है कि अ’भी हा’ल में के’रल से ही दो आदि’वासी लड़कि’यों के यौ’न उत्पीड़’न का माम’ला आ’या था। इ’स के’स में पुलि’स ने 2 लो’गों को गि’रफ्तार कि’या था। आ’दिवासी लड़’कियाँ इ’न दो’नों युव’कों की दो’स्त थीं औ’र फो’न के ज’रिए बा’त क’रते हु’ए इन’के सा’थ रिले’शन में आ’ई थीं। ये दो’नों यु’वक इ’सी दो’स्ती का फा’यदा उ’ठा क’र उ’न्हें न’ए सा’ल की पू’र्व सं’ध्या प’र अ’पने सा’थ ले ग’ए औ’र उन’का यौ’न उत्पी’ड़न कि’या।

इ’ससे पू’र्व केर’ल में ही सुम’दाय वि’शेष के दो अ’न्य युव’कों प’र 2 नाबा’लिग ब’च्चियों से रे’प क’रने का आ’रोप ल’गा था। क’थित तौ’र प’र दो’नों जु’ड़वाँ भा’ई थे औ’र इन’के ना’म नौ’शाद व न’वास थे। दो’नों ने 10 सा’ल औ’र 5 सा’ल की बच्चि’यों का क’ई बा’र रे’प कि’या था। बच्चि’यों के मा’ता-पि’ता ने इ’स मा’मले में दो’नों भाइ’यों नौशा’द औ’र नवा’स के ख़िला’फ़ शिका’यत कर’वाई थी औ’र आ’रोप लगा’या था कि दो’नों बच्चि’यों का क’ई बा’र रे’प कि’या ग’या।