Categories
Other

यम’राज को चकमा देकर आए हैं ये जाने माने सि’तारे, किसी की गाड़ी का हुआ ए’क्सि’डेंट तो किसी का प्लेन हुआ क्रै’श, फिर भी……..

बॉलीवुड ख़बर

कई फिल्मों में हमने देखा है कि अभि’नेता फिल्म में ही किसी गंभी’र हादसे का शि’कार हो जाते हैं। लेकि’न वो मौ’त के मुंह से बच’कर निकल आते हैं। लेकि’न क्या आज जानते हैं कि असल जिंद’गी में भी कई सि’तारों के साथ ऐसा हुआ है। वैसे तो बॉली’वुड सितारे अपनी सु’रक्षा का बेहद ख्या’ल रखते हैं। लेकिन ऐसे कई सितारे भी हैं जो मौ’त को मात देकर वा’पस आए हैं। इस पै’केज में ऐसे ही सिता’रों के बारे में आप’को बता’एंगे जिन्होंने मौ’त को भी मात दी है…

मथुरा की सांसद हेमा मालिनी

 हेमा मालिनी
बॉली’वुड की ड्रीम गर्ल हेमा मा’लिनी साल 2015 में एक भयं’कर सड़क हादसे का शिका’र हुई थीं। इस हाद’से में हेमा को दाहि’नी आंख की तरफ बेह’द गंभी’र चोटें आई थीं। ये हाद’सा राज’स्थान के दौसा में हुआ था।

शबाना आजमी

 शबाना आजमी
बीते साल शबाना आ’जमी अपने पति जावेद अख्तर की बर्थ’डे पार्टी मना’कर लौट रही थीं। उसी दौ’रान उनकी गाड़ी दुर्घट’ना’ग्र’स्त हो गई। इस हादसे में शबा’ना को काफी चेट आई थी और वो बेसुध हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्प’ताल पहुं’चाया गया था।

मदर इंडिया

नरगिस- सुनील दत्त
फिल्म ‘मदर इंडि’या’ के एक सीन में एक्ट्रे’स नर’गिस आग के बीच फंस गई थीं। इस’के बाद फि’ल्म में नरगिस के बेटे का किर’दार निभाने वाले ए’क्टर सुनील दत्त अपनी जान पर खेल’कर नर’गिस को बचाने पहुंचे थे। इस हाद’से के बाद दोनों के बीच अस’ल लव स्टो’री शुरू हो गई थी।

सोनू सूद

 सोनू सूद
बॉलीवुड अभि’नेता सोनू सूद भी एक बार भयं’कर सड़क हा’दसे का शि’कार हुए थे। इस दौरा’न वह वेस्टर्न एक्स्प्रे’स हाई’वे से गुजर रहे थे तभी उनकी कार में आग लग गई। ऐसे में सो’नू ने तेजी दिखाई और वह का’र से कूद गए।