Categories
Other

जब शख्स के प्रा’इवेट पा’र्ट में बुरी तरह फंस गई रिंग, जिसे निकाले के लिए बुलाने पड़े इतने सारे कर्मचारी कि…

आजकल लोग स’म्भो’ग करने के लिए नये नये तरीके अपनाते हैं जिस वजह से कभी कभी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही एक अजीब मामला सामने आया है जिसे जानकर आप है’रान रह जाएंगे. दरअसल एक शख्स के प्रा’इ’वेट पा’र्ट में रिंग फंस गयी उसके बाद इस शख्स के साथ जो हुआ वो जानकर आप’के होश उड़ जाएंगे.

दरअसल शख्स के साथ ये घटना तब हुई जब यह शख्स से’क्स गेम के खेलने के दौरान एक से’क्स टॉ’य का उपयोग कर रहा था जिसके वजह से वह उसके नी’जी पा’र्ट में ही फंस गया.अपने पे’नि’स में से’क्स टॉ’य रिंग को फसा देखकर यह आदमी काफी परे’शान हो गया. शख्स इसे निकलवाने के लिए डॉक्ट’र के पास जिसके बाद कई डॉक्टरों और नुर्सों ने इस रिंग को निकालने की कोशिश की लेकिन सब नाकामयाब रह गये और इमरजेंसी में अग्नि’शमन कर्मचारियों को बुलाया गया.


इमर्जेंसी सर्विसेज क्रू ने भी शख्स के पी’नि’स से रिंग निकालने के लिए लूब्रिकेंट्स से लेकर हाइड्रॉलिक उपकरणों का 4 घंटे तक इस्तेमाल किया।बता दें कि 4 घंटे के बाद भी जब इनको से’क्स रिंग निकालने में कामयाबी नहीं मिली तो फिर इन्होंने फायर क्रू को मदद के लिए बुलाया। फायर ऐंड रेस्क्यू सर्विस के प्रवक्ता के अनुसार जानकारी मिली की इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसे रिंग को आखिरकार काट कर निकाल ही दिया.

फायर ऐंड रेस्क्यू सर्विस के प्रवक्ता का कहना है कि इस रिंग को एक छोटे से उपकरण की मदद से काटा गया है वह इससे ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहते हैं.

देखे वीडियो :

Leave a Reply

Your email address will not be published.