Categories
Other

मेट्रो में प्रेमी जोड़े ने की ऐसी हरकत, जिसे देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म!

सार्वजिनक जगहों पर अलग -अलग तरह के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिससे सबका मन विचलित सा हो जाता हैं . मेट्रो में अभी कुछ दिनों पहले ही एक मामला सामने आया था जिसकी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही थीं. दरअसल उस वीडियो में था की एक औरत एक प्रेमी को डांटते हुए नज़र आ रही थी क्युकी उन्होंने देखा वो दोनों भरी भीड़ में मेट्रो में किस कर रहे थे . दोस्तों ये मामला अभी तक बंद भी नही हुआ था की ऐसा ही और केस सामने आ गया हैं. मेट्रो डिपार्टमेंट ने इस पर रोक लगाने के लिए कुछ नियम भी तय किये पर आये थे ऐसी घटनाएं बढती ही जा रही हैं.

आपको बता दें , की नीचे दी गयी एक वीडियो में आप देख सकते हैं, की कैसे ये प्रेमी जोड़ा भरी मेट्रो में खुलेआम इतनी पब्लिक होने के बावजूद लड़की को किस किये जा रहा हैं. उनकी इस हरकत को किसी ने अपने मोबाइल के कैमरे से कैद कर लिया हैं . खुलेआम ऐसा करने पर भी किसी ने उन लोगों को टोका भी नहीं था.

देखें वीडियो:

अब सवाल ये आता हैं, की क्या सार्वजानिक जगहों पर ऐसी हरकते करना अच्छा लगता हैं . लोगों को ख़ासकर इन प्रेमी जोड़ो को ये बात समझना चाहिए की मेट्रो जैसी भीड़ -भाड़ और ऐसी सार्वजिनिक जगह पर यह सब करना अच्छा नही लगता हैं, क्युकी बाहर बड़े – बुर्जुर्ग और बच्चे भी होते हैं जिनपर ऐसी हरकतों का गलत असर पड़ता हैं. मेट्रो प्रासशन ने इस समस्या के चलते ऐसे लोगों के लिए कीच नियम भी बनाए हैं पर लोगों को भी ये बात को समझना चाहिए और इस बात का ध्यान रखना चाहिय किन ऐसे सार्वजिनिक जगह पर ऐसा कुछ न करे और अपनी प्राइवेसी को और खुद पर कंट्रोल रखे की ऐसे पब्लिक प्लेस में ऐसा सब नही होना चाहिए . ये मेट्रो जैसी जगह सब लोगों के लिए होती हैं, इन में बच्चे भी मौजूद होते हैं जिससे उनपर गलत असर पड़ता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.