Categories
Other

मेट्रो में लड़की के सामने लड़के ने की ऐसी हर-कत, जानकर दंग रह जायेंगें आप!

मेट्रो में आये दिन ऐसी कई घटनाएँ होती रहती हैं जो पूरे इंसान के लिए शर्म की बात होती हैं. पब्लिक के बीच रहकर भी कई लोग ऐसे होते हैं जिनके बारे में सोचकर भी घृणा होने लगती हैं. कुछ ऐसी ही बात दिल्ली मेट्रो में येलो लाइन में हुआ हैं. एक लड़की को उसके सामने का लड़का उसे अपने पैं-ट खो-लकर अ-श्ली-ल इशारे कर रहा था. आइये आपको बतातें हैं पूरी बात.

गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करने वाली लड़की ने आ-रोप लगाया की जब वो मेट्रो में सफर कर रही थी तो उसके साथ एक लड़के ने अ-श्ली-ल हरकत की. अपनी ट्विटर पोस्ट में लड़की ने बताय कि जब वो गुरुग्राम से येलो लाइन पकड़कर अपने घर जा रही थी तभी मेट्रो में उसके साथ अ-श्लील ह-रक-त हुई. पुलिस ने अज्ञा-त आ-रो-पी के खिलाफ कई धाराओं में के-स द-र्ज कर लिया है. 

पी-ड़ित लड़की ने अपनी आपबीती ट्विटर के जरिए बयां की. उसने बताया कि जब वो गुरुग्राम से अपने घर येलो लाइन मेट्रो से जा रही थी तभी घिटोरनी मेट्रो स्टेशन के पास एक युवक ने उसको अपना गु-प्तां-ग दिखाया. जिसके बाद पी-ड़ित लड़की सह-म गई. उसने पुलिस को इस बारे में बताया जिसके बाद मेट्रो पु-लिस ने कई धा-राओं में मुक-दमा द-र्ज कर लिया है. फिलहाल पु-लिस आ-रो-पी की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.