Categories
Other

अभी अभी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दु:खों का पहाड़ !! बेटा महाक्षय…..सदमें में पिता मिथुन दा….

खबरें

मिथुन च’क्रवर्ती के बेटे म’हाक्षय चक्रवर्ती पर रे’प और ज’बरन अ’बॉर्शन क’रवाने का आ’रोप लगा है. एक 38 वर्षीय महिला की तरफ से मिथु’न के बेटे के खि’लाफ ओ’शिवारा पु’लिस स्टेशन में गु’रुवार रात को  FIR द’र्ज करवाई गई है. FIR में मिथु’न की प’त्नी यो’गिता बा’ली का भी जि’क्र किया गया है. उन पर पी’ड़िता को ध’मकाने के आ’रोप लगाए गए हैं. इस मा’मले के सामने आते ही सो’शल मी’डिया पर स’नसनी मच गई है.

मिथुन के बेटे पर ब’लात्का’र का आ’रोप

दर्ज की गई FIR में महा’क्षय चक्रवर्ती के खि’लाफ ब’लात्का’र के आ’रो’प लगाए गए हैं. पीड़ि’ता की माने तो वे साल 2015 से 2018 तक म’हा’क्षय संग रि’लेशन’शिप में थीं. वहीं उनके मुता’बि’क साल 2015 में वे जब म’हाक्ष’य का अं’धेरी वाला फ्लै’ट दे’खने गई थीं, तब उनकी ड्रिं’क में कुछ मिलाया गया था और बाद में उनके साथ ज’बरद’स्ती शारी’रिक सं’बध बनाने की को’शिश हुई थी. इसके बाद पी’ड़िता ग’र्भवती हो गईं और म’हाक्ष’य ने उन्हें अ’बॉर्श’न क’रवाने को कह दिया. पी’ड़ि’ता के मु’ताबि’क उन्हे बिना बताए कुछ द’वाइ’यों के जरिए उ’नका अ’बॉ’र्शन क’रवा’या गया था.  

पत्नी योगिता भी बु’रा फं’सी

F’IR में ब’ताया गया है कि इस घ’टना के बाद से पी’ड़िता और म’हाक्षय के बीच दू’रियां बढ़ गई थीं. ले’किन इस सि’ल’सिले में जब पी’ड़ि’ता ने म’हाक्ष’य से बा’त करने की को’शि’श की थी, तब मि’थु’न की प’त्नी की त’रफ से उन्हें ध’मका’या गया था. F’I’R में मि’थुन च’क्र’वर्ती की प’त्नी यो’गि’ता बाली के खि’ला’फ भी गं’भीर आ’रोप लगाया गया है. पी’ड़ि’ता की माने तो उन्होंने अपनी आ’पबी’ती यो’गिता सं’ग सा’झा की थी, ले’किन तब यो’गिता ने उन्हें ध’मकाते हुए मा’म’ले को र’फा-दफा करने के लिए कह दिया था. पी’ड़ि’ता की माने तो इस घ’टना के बाद वे अपने भाई संग दि’ल्ली चली गई थीं. वहां उन्होंने बे’गम’पुर पु’लिस स्टे’शन में शि’काय’त दर्ज करवाई थी. उस पु’लिस स्टेश’न में म’हाक्ष’य और उनकी मां के खि’ला’फ धारा 376 और 313 के तह’त के मा’मला द’र्ज किया गया था. बाद में उस मा’म’ले को क्रा’इम ब्रां’च को सौं’प दिया गया. लेकिन उस समय दिल्ली को’र्ट की तरफ से दोनों म’हाक्ष’य और उनकी मां को अ’ग्रिम ज’मानत दे दी गई थी.

इसके बाद इसी सा’ल मार्च में को’र्ट की तर’फ से पी’ड़ि’ता को उस जगह से शि’का’यत द’र्ज करने के लि’ए कहा गया था जहां पर घ’टना हुई थी. ऐसे में पी’ड़ि’ता ने इसी साल जु’लाई में मुं’बई के ओ’शिवा’रा पु’लिस स्टे’शन में शि’कायत दर्ज क’र’वाई थी. उस शि’काय’त के आ’धा’र पर I’P’C की धा’रा 376, 376(2), 328,417,506 और 34 के तह’त मा’म’ला द’र्ज’ किया गया है. ब’ला’त्का’र से लेकर धो’काध’ड़ी तक, महाक्षय पर कई तरह के आ’रो’प लगाए गए हैं.