Categories
News

ब’ड़ा खुला’सा: जा’ने मा’ने इ’स दि’ग्गज कांग्रे’स ने’ता ने पा’र्टी की ही महि’ला ने’ता से 4 सा’ल त’क कि’या दु’ष्कर्म, देखि’ए…

हिंदी खबर

म’ध्य प्रदे’श के बुरहा’नपुर जि’ले में कॉन्ग्रे’स ने’ता ने अप’नी ही पा’र्टी के ने’ता प’र दुष्क’र्म का आरो’प लगा’या है। कॉ’न्ग्रेस क’मेटी की महि’ला पदा’धिकारी का आ’रोप है कि पा’र्टी के अल्पसं’ख्यक विभा’ग के जि’लाध्यक्ष मुश्ता’क हुसै’न ने प्रे’म जा’ल में फँ’सा क’र यौ’न शो’षण कि’या है। पुलि’स ने कॉ’न्ग्रेस म’हिला ने’ता की शि’कायत के आ’धार प’र मुश्ता’क हुसै’न प’र मा’मला द’र्ज क’र लि’या है। 

मी’डिया रि’पोर्ट्स के मुता’बिक़ 11 जन’वरी को कॉ’न्ग्रेस ने’ता ने ए’क होट’ल में प्रे’स वा’र्ता कर’ते हु’ए इ’स बा’त का खु’लासा कि’या। महि’ला ने’ता ने क’हा, “कॉ’न्ग्रेस ने’ता मुश्ता’क हु’सैन ने मे’रे सा’थ धो’खा कि’या है। मुश्ता’क विग’त 4 व’र्षों से नि’काह का झाँ’सा दे’कर शारी’रिक शोष’ण क’र र’हा था। उस’के सा’थ प्रे’म प्रसं’ग हो’ने की व’जह से मे’रा तला’क भी हो ग’या। ज’ब मैं’ने नि’काह की बा’त क’ही तो व’ह मु’झे जा’न से मा’रने की धम’की दे’ने ल’गा। उ’सने मु’झे धम’काते हु’ए क’हा कि अग’र मैं’ने इ’स रि’श्ते की बा’त कि’सी औ’र से क’ही तो व’ह मु’झे जा’न से मा’र दे’गा।”

कॉन्ग्रे’स ने’ता ने य’ह भी बता’या कि उन्हों’ने इ’स घट’नाक्रम की शिका’यत जिला’ध्यक्ष स’मेत प्र’देश के क’ई नेता”ओं से की थी ले’किन उन्हों’ने इ’स बा’त को पू’री त’रह नज़’रअंदा’ज़ क’र दि’या। को’ई वि’कल्प न’हीं न’ज़र आ’ने की सू’रत में कॉन्ग्रे’स की महि’ला ने’ता ने बुरहा’नपुर ए’सपी राहु’ल कु’मार लो’ढ़ा से इ’स माम’ले की लि’खित शिका’यत की। इस’के बा’द पु’लिस ने कॉन्ग्रे’स के मुश्ता’क हुसै’न प’र ए’फ़आ’ईआ’र द’र्ज की। 

कॉन्ग्रे’स की महि’ला ने’ता ने य’ह भी क’हा है कि मुश्ता’क हुसै’न के घ’र की क’ई म’हिलाएँ इ’स घट’ना को ले’कर उ’न्हें परे’शान क’र र’ही हैं। कु’छ दि’नों प’हले क’ई महि’लाओं ने उ’नके घ’र आक’र हिं’सा की थी औ’र इस’के बा’द समझौ’ता क’रने के लि’ए ध’मकी भी दी थी। कॉ’न्ग्रेस ने’ता ने स्प’ष्ट रू’प से क’हा है कि अग’र मुश्ता’क हुसै’न प’र कार्र’वाई न’हीं हो’ती है तो व’ह एस’पी ऑ’फिस में ल’गे सीसी’टीवी कै’मरा के स’मक्ष आत्म’हत्या क’र लें’गी।