Categories
Other

Mika Singh के मैनेजर ने किया सु’सा’इड, सामने आई ये बड़ी वजह

मशहूर सिंगर मीका सिंह किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. आपको बता दें कि मीका सिंह अब एक बार फिर खबरों में हैं. पर इस बार वजह खास है. बता दें कि मीका की मैनेजर सौम्या खान ने मुंबई के अंधेरी इलाके में कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आ’त्म’ह’त्या कर ली है.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने सौम्या के आ’त्म’ह’त्या की जानकारी शुक्रवार को दी थी. साथ ही बता दें कि अभी सौम्या खान ने आ’त्‍म’हत्‍’या की वजह का पता नहीं चल पाया है और ना ही सौम्या ने कोई सु’साइ’ट नोट पीछे छोड़ा है. फिलहाल पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी हैं. जानकारी के मुताबिक पुलिस का कहना है कि- इस मामले में हमें किसी साजिश की आशंका नजर नहीं आ रही। इसीलिए पुलिस ने इस केस को दु’र्घट’नावश मौत का मामला बताकर दर्ज किया गया है।


मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक ने बताया कि सौम्या खान, सिंगर मीका सिंह के अंधेरी इलाके में स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी. ये घटना इसी महीने यानि 2 फरवरी 2020 की है. मौत के बाद सौम्या के शव को अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार के लोगों को जो पंजाब में रहते हैं, सौंप दिया गया था, जहां सौम्या का अंतिम सं’स्का’र हो चुका है.

आपको बता दें कि सौम्या खान के माता-पिता अब नहीं हैं. साथ ही उनके दादा-दादी पंजाब में ही रहते हैं. इसके अलावा बता दें कि सौम्‍या खान की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और मीका सिंह ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट के जरिए बताया है. मैनेजर सौम्‍या खान की मौ’त पर मीका ने दुख जताते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा है और कहा है कि- ‘वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह. ये बताते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्‍यारी सौम्‍या खान हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में जा चुकी है. बहुत ही कम उम्र में सौम्या अपने पीछे कई प्‍यारी यादें छोड़ गई है. भगवान उसकी आ’त्‍’मा को शांति दे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.