Categories
Other

अगर छाई है आप पर भी कंगाली, तो सिर्फ 1 गिलास दूध से इन 5 उपायों को करें, चमक जाएगी किस्मत

क्या आप लोग जानते है कि, ज्योतिषशास्त्र में दूध को बहुत ही ज्यादा महतवपूर्ण माना जाता हैं. ऐसा इसीलिए होता है क्युकी उसे चंद्रमा का प्रतीक माना जाता हैं. प्राचीन समय से दूध का एक ख़ास महत्व हैं. दूध को हम केसर वगरह के साथ भी पीते हैं. यंहा तक कि दूध हमारी शरीर में हड्डियों को भी मजबूत करता हैं. आज हम आपको ढूध से जुड़े 5 ज्योतिष उपाय बताने जा रहे है जिससे, आपके ऊपर छाए बादल दूर हो जाएंगे.

  1. अगर आप या आपके घर में कोई व्यक्ति बार – बार दुर्घटनाओं का शिकार हो रहा है तो, इसके लिए आप ये उपाय कर सकते है कि शुक्ल पक्ष कि दोपहर को चांदनी रात के बाद, 400 ग्राम दूध और चावल को मिलाकर पानी में प्रवाहित कर दें.

2.) रात के समय अपने पास एक गिलास पानी ज़रूर रखें, और सुबह-सुबह इसे बबूल के पेड़ में अर्पित करें, ऐसा करने से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी.

3.) अगर आपकी कुंडली में किसी भी तरह का दोष है, तो लगातार सात सोमवार को शिव मंदिर जाकर वंहा शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाए .ऐसा करने से आपको कुंडली दोष से निवारण मिलेगा और सारे काम बनने लग जाएंगे.

4.)अगर आपकी कुंडली का गुरु अशुभ है, तो दूध में शक्कर, केसर और हल्दी मिलाकर शाम के समय इसे शिवलिंग पर नमः शिवाय का जाप करते हुए अर्पित करें।इससे आपकी कुंडली की दशा में सुधार होगा.

5.) अगर आपको अपने जीवन काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, तो कच्चे दूध को घर के पास या किसी नदी या तालाब में प्रवाहित कर दें, तो सब परेशानियां ठीक होने लगेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.