Categories
Other

करिश्मा: महिला ने दिया एक ऐसे बच्चे को जन्म, जिसे देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए

आप लोगों ने ऐसे कई मामलों के बारे में सुना होगा जिसमे कुछ अनोखे ही बच्चे को जन्म दिया गया हैं । ऐसे भी कुछ मामले पहले सामने आये थे जंहा महिला ने एक साथ 3 बच्चों क जन्म दिया था ।आज हम आपको मध्य प्रदेश के विदिशा से एक हैरान कर देने वाली खबर बताने जा रहे हैं जंहा एक महिला एक अनोखे बच्चे को जन्म दिया जिसे देखकर डॉक्टर्स तक हैरान पेरशान रह गए । आयिए आपको इस पूरे मामले के बारे थोड़ा विस्तार में बताते हैं ।

दरअसल विदिशा के जिला अस्पाताल में एक महिला ने शनिवार के दिन एक अनोखे बच्चे को जन्म दिया जिसे देखकर डॉक्टर्स और बाकी स्टाफ भी हैरान रह गए । इस बच्चे में यह अनोखी बात हैं की इसके दो सिर, तीन हाथ और चार पंचे हैं । बच्चे के जन्म के थोड़े समय बाद ही उसे चिकित्सा इकाई में रखा गया हैं ।

हॉस्पिटल के डॉक्टर्स भी ऐसा केस देख कर हैरान रह गए थे , और बताया की यह मामला ”रेयरेस्ट ऑफ द रेयर है।” वहीं महिला के पति ने बताया कि दो बार पहले बीना में सोनोग्राफी कराई गयी थी , और उसमें जुड़वा बच्चे हैं ऐसा बताया गया था । अब इस बच्चे को भोपाल रेफर कर दिया गया हैं । इस अनोखे जन्मे बच्चे को आप नीचे दी गई इस विडियो में देख सकते हैं।