Categories
Other

रैंप वॉक करते हुए मॉडल के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सब हैरान रह गए

अभी फिलहाल में ही मिस यूनिवर्स 2019 हुआ हैं , जिसमे साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी टूंजी विजेता रहीं हैं । इस प्रतियोगिता में ‘जोजिबिनी’ ने 90 सुंदरियों को हराकर ये खिताब को अपने नाम किया हैं. आपको बता दें , की प्रतियोगिता में बिकनी राउंड भी हुआ था जिसमे रैंप वाक के दौरान एक मॉडल नीचे गिर गयी थी.

हालांकि इस मॉडल ने इस स्थिति को काफी अच्छे तरह से संभाला था । नीचे गिरने बावजूद भी मॉडल उठी और मुस्कुराते हुए तालियाँ बाजाने लगी . वंहा बैठी ऑडियंस ने भी तालियाँ बजाकर सबका हौसला बढ़ाया . इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नीचे दी गयी इस वीडियो को देखें:

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे सभी मॉडल्स रैंप पर वाक करती नज़र अ रही हैं तभी चलते -चलते एक मॉडल नीचे गिर जाती हैं. इस मॉडल का नाम मिस फ्रांस माएवा कूच हैं . उन्होंने ने अपनी इस गिरने वाली वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं ।

आत्मविश्वास बढ़ा हैं मेरा

माएवा ने अपना वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘ उन्हें इससे सीख मिली है, और गिरकर उठना ही महिला के जीवन का सबसे अहम सार हैं । एक खबर के मुताबिक़ ये मॉडल इसिलए गिर रही थी क्युकी फर्श गिला हुआ पड़ा था और इस वजह से वह फिसल कर गिर रही थी.

जानकारी के आपको बता दें , कि अमेरिका के ‘अटलांटा’ में रविवार को ये आयोजित हुआ 68वें मिस यूनिवर्स समारोह हुआ था जिसमे 90 सुंदरियों के बीच मुकाबला हुआ। इसमें भारत की वर्तिका सिंह भी शामिल थीं। वर्तिका ने टॉप 20 में अपनी जगह बना ली थी, पर वो आगे टॉप 10 के लिए अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाई .

Leave a Reply

Your email address will not be published.