Categories
News

पीएम मोदी और NSA डोभाल पर हमले की साजिश रच रहा है जैश-ए-मोहम्मद

चूंकि भारत अनुच्छेद 370 के रूप में उग्र पाकिस्तान है रिपोर्टों के अनुसार, प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) जैश-ए-मोहम्मद, अजीत डोभाल हमले हटा दिया जाता है की योजना बनाई। जे-घाटी और कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने के आतंकवादी गतिविधियों की काफी कमी करने के लिए था, क्योंकि इन आतंकवादियों को स्थानीय स्तर पर कोई समर्थन नहीं रह गया है, जैसा कि पहले मिला है।

आधारित आतंकवादी संगठन जैश-ए-पाकिस्तान मोहम्मद अब मोदी और डोभाल योजना पर हमला करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि एक विशिष्ट आतंकवादी टीम तैयार करने के लिए हमले को अंजाम देने मदद कर रहा है और जैश के एक बड़े हमले आईएसआई ले लिया।

से विदेशी खुफिया एजेंसी नोट प्राप्त किया: जैश और जैश के नेता के बीच पाकिस्तानी आतंकवादी शमशेर वाणी वार्ता के विवरण विदेशी खुफिया एजेंसी से पता चला है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सितम्बर जेम की रिपोर्ट में भारत पर हमला करने की कोशिश कर रहा है।

खुफिया हो सकता है, सूत्रों के अनुसार उग्रवादियों जम्मू, अमृतसर, पठानकोट, जयपुर, कानपुर, दिल्ली सहित 30 शहरों कमजोर, की लखनऊ कुल लक्ष्य जेम और सुरक्षा पुलिस इसे देख रहा था।

एनएसए अजित संशोधित किया गया था सुरक्षा उपायों डोभाल। डोभाल आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान के साथ शल्य हड़ताल और पुलवामा हमले सीमा प्रवेश करने के बाद उरी Ayrstraik रणनीति द्वारा तैयार किया गया था। पाकिस्तान में आतंकवादी संगठन के बाद वे उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं।

Tilmilaya जैश-ए-मोहम्मद: हाल के महीनों में भारतीय सुरक्षा बलों जम्मू-कश्मीर में जिस तरह से आतंकवादियों समाप्त हो गया है, उसकी पोशाक जैश-ए-मोहम्मद Tilmilaya है। बालाकोट जैश में आतंकवादी शिविरों को खत्म करने के बाद वे हताश और बढ़ती गया था।

बालाकोट में बालाकोट में फिर आतंकवादी गतिविधियों भारतीय वायु सेना में प्रवेश पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानों को नष्ट कर दिया था, फिर से आतंकवादी गतिविधियों को देखने के लिए और आतंकवाद ट्रेन से भारत के खिलाफ हमले के लिए तैयार किया जा रहा है नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.