Categories
Other

नरेंद्र मोदी के 1 दिन का खाने-पीने का खर्च क्या है जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे

देश में अब तक कोरोना के 18265 केस सामने आ चुके हैं. मंगलवार यानी की आज शाम करीब चार बजे आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि अब तक 3252 मरीज ठीक हुए हैं. इसमें 705 मरीज कल यानी सोमवार को ठीक हुए हैं. उन्होंने कहा कि अब रिकवरी रेट 17.48 फीसदी हो गई है. पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी के कहने पर लॉकडाउन किया हुआ हैं. आज हम आपको बतायेंगे PM मोदी के एक दिन के खाने का खर्च क्या हैं?

सबसे पहले आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी केवल 3:30 घंटे की नींद लेते हैं और 3:30 घंटे नींद लेने के बाद वह सुबह जल्दी ही उठ जाते हैं और अपने कार्य में बिजी हो जाते हैं।प्रधानमंत्री सुबह 7:00 बजे तैयार हो जाते हैं और अपने सभी काम क्या कर नाश्ते करने के लिए बैठ जाते हैं नाश्ता करने के लिए केवल 20 मिनट लगती है वह नाश्ते में कुछ हल्का खाना पसंद करते हैं जैसे कि थेपला , ढोकला या फिर पोहा जिसकी कीमत 50 से 60 होती है।दोपहर के समय भी पीएम नरेंद्र मोदी कुछ हल्का खाना ही खाते हैं जिनमें वहां उनका पसंदीदा खाना रहता है जिसकी कीमत भी 50 से ₹60 ही रहती है।

अब आपको रात के खाने के बारे में बताएं तो रात को प्रधानमंत्री मोदी रोटी, दाल और दही खाना पसंद करते हैं, जिसकी लागत 100 से 200 के बीच होती। नरेंद्र मोदी के 1 दिन के खाने पीने का खर्चा ₹400 से लेकर ₹500 तक होता है जो कि एक प्रधानमंत्री की हैसियत से बहुत ही कम है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सुख सुविधाओं को देखते हुए भारत देश की उन्नति और विकास पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.