Categories
Other

अगर सुबह उठते ही इस मंत्र को तीन बार बोला तो, हो जाओगे मालामाल!

पैसा एक ऐसी चीज़ है जो हर मनुष्य की चाहत होती है लेकिन चाहने से धन नहीं मिलता. कई बार लोग पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिलती. जब हम सुबह सो कर उठते हैं तो हम चाहते हैं कि हमारा पूरा दिन शुभ हो जिसके लिए शुद्ध आचरण और शुद्ध विचार का होना जरूरी है. अगर आप गरीबी या कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो वास्तुशास्त्र में बताए गये कुछ उपाय जरुर करें. इन उपाय को करने से आप जीवन में सफलता तथा धन हासिल कर सकते हैं. आज हम आपको एक मंत्र बता रहे हैं जिसे रोज सुबह बोलने से धन की कमी कभी नहीं होगी.

मंगलम् भगवान विष्णु मंगलम् गरुड़ ध्वज I
मंगलम् पुंडरीकाक्ष मंगलाय तनो हरी I
जो व्यक्ति इस मंत्र का जाप करेगा वह हमेशा सुखी रहेगा. इस मंत्र के जाप से उसे सुख समृद्धि मिलने लगेगी. व्यक्ति के जितने भी रुके या अटके हुए काम हैं वह बनने लगेंगे और उन्हें सुख का एहसास होने लगेगा. लेकिन इस मंत्र को बोलने का एक सही टाइम है. इसे कभी भी नहीं बोलना. इस मंत्र को सुबह के टाइम बोलने पर ही फल प्राप्त होगा. कुछ दिनों तक ऐसा लगातार करने पर आपको फर्क दिखना शुरू हो जाएगा.

कराग्रे वसते लक्ष्मी कर मध्ये सरस्वती I
कर मूले गोविंदाय प्रभाते कर दर्शनम् I
सफलता प्राप्ति का यह तीसरा मंत्र है. इस मंत्र का जाप सुबह उठकर बिस्तर पर बैठे-बैठे करना चाहिए. इस मंत्र का जाप करते समय आप अपने दोनों हाथ आगे की तरफ जोड़कर उसे किताब की तरह खोल लें और फिर मंत्र का जाप करे. खुले हाथ को देखते हुए इस मंत्र का जाप करेंगे तभी फल प्राप्त होगा. रोज़ाना इस मंत्र का जाप करने से आप अपने जीवन में फर्क महसूस करेंगे और आपको सुख-शांति की प्राप्ति होगी.

गुरुब्रह्मा गुरुविष्णु गुरुदेवो महेश्वर I
परमब्रह्मा तस्मै श्री गुरुवे नमः I
सफलता प्राप्ति के लिए यह दूसरा मंत्र है. इस मंत्र का भी जाप सुबह के वक़्त हर रोज़ करना चाहिए. व्यक्ति जब इस मंत्र का जाप करता है तो इसके ज़रिये वह गुरुओं को नमन करता है और उनसे आने वाले जीवन में शांति की कामना करता है. व्यक्ति की सफलता के पीछे किसी न किसी गुरु का हाथ अवश्य होता है और इसलिए हर सुबह उठकर हमें उन्हें नमन करना चाहिए. हर रोज़ इसका जाप करने पर बदलाव जल्द ही देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.