Categories
bollywood

बिना मेक’अप के भी चांद सा चम’कता है मौनी रॉय का चेह’रा, बेदाग स्‍कि’न के लिए लगा’ती हैं बस ये एक सिं’पल सी-चीज

डेली बॉलीवुड

मौनी रॉय बिना मेक’अप के भी बेहद प्‍यारी दि’खती है। वह स्‍कि’न को बेदा’ग बनाने के लिए अच्‍छी डा’यट के साथ स्‍ट्रि’क्‍ट स्‍किन केयर रू’टीन को भी फॉलो करती हैं।

टीवी की ना’गिन से चर्चा में आईं मौनी रॉय आज सभी के दिलों की धड़’कन बन चुकी हैं। उनका टो’न्‍ड फिगर और खूब’सूरत स्‍किन हर ल’ड़की के लिए इंस्‍पिरे’शन है। फै’शन के मामले में मौनी रॉय ने बॉली’वुड की सभी एक्‍ट्रे’सेस को मात दे डाली है। मगर वहीं, उनकी खूब’सूरत स्‍कि’न हर किसी को अपना दी’वाना बना देती है।
मौनी अपनी त्‍व’चा की खूब:सूरती को मे’टेंन करने के लिए एक स्ट्रि’क्ट ब्यू’टी रूटी’नी को फॉलो करती हैं। उनकी खास बात है कि वह अगर मेक’अप न भी करें, तो भी उनकी स्‍कि’न ग्‍लो’इंग और बेदाग दिखाई देती है। यदि आप भी चाहती हैं कि आपकी स्‍कि’न मौनी की ही तरह खूब’सूरत दिखे, तो आप उनके ये ब्‍यूटी सी’क्रेट फॉलो कर सकती हैं…

खुद को हाइ’ड्रेटेड रखना

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि आपकी त्‍व’चा को चमक’दार बनाने के लिए पानी का सबसे बड़ा रोल होता है। यह आपको हाइ’ड्रेटेड रखता है और आप’की त्वचा को भी निखा’रता है। मौनी इस टिप को बिना भूले फॉ’लो करती हैं और ढेर सारा पानी पी’ती हैं।

पीती हैं यह मैजि’कल ड्रिंक

मौनी रॉय अपनी स्‍कि’न को चमक’दार बनाए रखने के लिए सिर्फ पानी ही नहीं पीती हैं, ब’ल्‍कि एक ऐसी मैजि’कल ड्रिं’क पीती हैं, जो दाल’चीनी और गर्म पानी को मिला’कर तैयार की जाती है।

नहीं भूलतीं सन’स्‍क्रीन लगाना

मौनी कभी भी अपने सन’स्क्रीन के बिना घर से बाहर नहीं निक’लतीं और इसी’लिए उनकी स्‍किन इतनी साफ और गोरी दि’खाई देती है। सन’स्‍क्रीन लगाने से स्‍किन से सिर्फ काला’पन दूर होता है बल्‍कि ए’जिंग के निशा’न भी दूर होते हैं।

बिना मेक’अप उतारे नहीं जातीं सोने

मौनी को मेक’अप से बेहद प्यार है और उसका अंदा’जा आपको उनके इंस्टा’ग्राम अका’उंट से मिल जाएगा। लेकिन वह रात को सोने से प’हले इसे ह’टाना नहीं भू’लती हैं।

जरूर खाती हैं यह एक फल

मौनी यह सुनि’श्चित करती हैं कि वह रोजाना एक केला खाएं, क्यों’कि यह त्वचा को प्राकृ’तिक रूप से मॉइस्च’राइज करता है। इससे उनकी स्‍कि’न कोमल बनी रहती है।