Categories
Other

खुल जायेंगे किस्मत के दरवाज़े घर में यहाँ रख दें मोर पंख, होगा हर समस्या का समाधान !!

ऐसा माना जता है कि इस दुनिया में कुछ ऐसी चीजे होती है, जिनमे दिव्य शक्ति होती है।मान्यताओ के अनुसार इन वस्तुओ को घर में रखने मात्र से ही मनुष्‍य के सभी मनोकामना पूरी हो जाती है।ऐसा कहा जता है इन वस्तुओ से एक अद्रश्य शक्ति निकलती है, जो की आपकी इच्छाओ को पूरा करती है। आज हम ऐसी ही दिव्य वस्तु के बारे में रहे हैं जिसको नियमानुसार घर में रखने से आपके सभी कार्य पूर्ण हो जायेंगे।


दरअसल आज हम आपको मोर पंख के बारे में कुछ ख़ास बात बता रहें हैं। वैसे तो लगभग हर किसी ने मोर पंख देखा होगा लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगी वो कितना ख़ास और उपयोगी होता है।शास्त्रों के अनुसार मोर पंखी व्यक्ति की किस्मत के तालें खोल देती है, इसको रखने से ही धन का प्रवाह बना रहता है, और आपके सभी काम पूरे होते है।

अगर आपके काम में रुकावट आ रही है ये बहुत दिन अटका हुआ है तो अपने बैडरूम की पूर्व दक्षिण दिशा में मोरपंख लगाए, इससे रुके हुए काम पूरे होने के योग बनेगे साथ ही अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है तो उसके भी वापस आने के योग बन सकते है और धन के नए आयाम खुलेंगे।

अगर आपके घर में लड़ाई झगड़े होते हैं या आए दिन किसी ना किसी बात पर विवाद होता है और घर में अशांति का माहौल है तो घर कि दक्षिण या पूर्व दिशा में मोरपंख रखने से घर की नकारात्मकता दूर होती है।

घर के मेन गेट पर 3 मोरपंख स्थापित करे, इन पंखो के नीचे भगवान गणेश कि फोटो या फिर छोटी सी प्रतिमा स्थापित करने से घर के सभी वास्तु दोष दूर होते है, और घर में सुख शांति बनी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.