Categories
News

इ’स श’ख्स की है 1000 गर्ल’फ्रेंड, खि’लाता है स’बको गर्भनि’रोधक द’वाई, स’भी के सा’थ कर’ता है.. दे’खें घिनौ’नी तस्वी’रें…

हिंदी खबर

तु’र्की में अद’नान ओक’तार नाम’क ए’क मुस्लि’म ने’ता को इस्ता’म्बुल की अदा’लत ने 1075 व’र्षों के क’ड़े का’रावास की स’ज़ा सु’नाई है। मज’हबी उपदे’शक अद’नान अप’नी 1000 गर्ल’फ्रेंड्स के सा’थ ज़िं’दगी बि’ता र’हा था। हालाँ’कि, उ’नमें से अधि’कतर महि’लाओं ने उ’स प’र ब’लात्कार औ’र जब’रन सम्ब’न्ध बना’ने के आ’रोप ल’गाए हैं। वो तु’र्की में मुस्लि’मों के ए’क पं’थ का मज’हबी मुखि’या है। यौ’न शोष’ण से लेक’र दे’शविरोधी जा’सूसी त’क, पिछ’ले 1.5 व’र्ष से उ’स प’र ये मा’मले च’ल र’हे थे।

अद’नान ओक’तार महि’लाओं का सा’र्वजनिक रू’प से भी सम्मा’न न’हीं क’रता था औ’र उ’नके लि’ए ‘बिल्लि’याँ’ श’ब्द का इस्तेमा’ल क’रता था। अ’ब त’क उस’के 236 अनुया’यियों को भी गि’रफ्तार कि’या जा चु’का है औ’र उस’के संग’ठन को भी प्रति’बंधित क’र दि’या ग’या है। उस”के खिलाफ सै’न्य जा’सूसी, प्रता’ड़ना, अप’हरण, फो’न टै’पिंग, धोखा’धड़ी, ध’मकी, ह’त्या का प्र’यास, जाल’साजी औ”र यौ”न शोष’ण के आ’रोप भ’रे प’ड़े हैं।

अद’नान ओक’तार को प्ला’स्टिक स’र्जरी करा’ई हु”ई महि’लाओं के सा’थ टी’वी शो’ज में डां’स कर’ना भी खा’सा प’संद था। सु’नवाई के दौ’रान उस’के खिला’फ ए’क के बा’द ए’क क’ई चौं’काने वा’ली बा’तें सा’मने आ’ईं। छापेमा’री के दौ’रान उस’के घ’र से 69,000 ग’र्भ-निरो’धक गो’लियाँ नि’कलीं। उस’ने खु’द ही ज’ज को ब’ताया था कि उस’की 1000 गर्ल’फ्रेंड्स हैं। उस’ने अदा’लत को य’ह भी बता’या था कि महि’लाओं के दि’ल में उस’के दि’ल में लगा’तार प्या’र उम’ड़ता रह’ता है औ’र एक मुस्लि’म की य’ही तो खू’बी है।