Categories
Other

भारत में कोरोना जैसे महामारी को फैलाने वाले मौलाना साद के बैंक अकाउंट का हुआ खुलासा

पूरा देश कोरोना जैसी महामारी के संकट से लड़ रहा हैं. देशभर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढती जा रही हैं. जिसके वजह से प्रधानमंत्री मोदी के कहने पर लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. भारत में कुछ लोग ऐसे हैं जो इस व्यापक महामारी को भी धर्म के नाम पर बढ़ावा दे रहे हैं. ऐसे हैं लोगों में से एक है मौलाना साद. जिसने इस बीमारी को और ज्यादा बढ़ने दिया. एक साथ कई लोग इसमें शामिल थे. आइये आपको बताते हैं.

महामारी के मौलाना साद की अब खैर नहीं है. मरकज मामले में जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम अब मौलाना साद के एकाउंट के साथ साथ उन तमाम जमातियों के एकाउंट को भी खंगाल रही है जो जमात में शामिल होने आए थे और फिर मरकज़ से देश के तमाम हिस्सो में गए. मौलाना साद के साथ मरकज़ में शामिल सभी जमातियों के खातों की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है दिल्ली क्राइम ब्रांच को मौलाना साद के खातों की जांच से अहम सुराग मिले हैं.

मौलाना साद के खाते में आए पैसे 2 दिन में दूसरे खातों में ट्रांसफर होते थे. बड़ी रकम को छोटे-छोटे हिस्सों में दूसरे खातों में ट्रांसफर किया जाता था. निज़ामुद्दीन मरकज़ में शामिल हुए कई जमातियों के खातों की जांच की जा रही है. जमातियों के खातों में कई अनियमितताएं मिलने से साजिश का साफ अंदेशा हो रहा है. अब पता लग जाएगा कि पैसा आने के बाद कंहा गया.

मौलाना साद जब भी कांधला आता है तो अपने इस फार्म हाउस में जरूर आता है और यहीं पर कुछ दिन बिताकर कुछ दिन बाद वापस दिल्ली चला जाता है. जी न्यूज की टीम जब मौलाना साद के इस फार्म हाउस पर पहुंची तो देखा कि दरवाजे पर ताला बंद है. अंदर कोई है या नहीं ये कहना बेहद मुश्किल है लेकिन स्थानीय लोग ये मानते हैं कि अंदर कुछ कर्मचारी ज़रूर होंगे और उन्हें हालांकि बाहर आने की या कुछ बोलने की इजाजत शायद मौलाना साद या उनके परिवार की तरफ से बोलने की नहीं दी गई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.