Categories
Other

‘राम तेरी गंगा मैली’ के जिस सीन पर सुपरहिट हुई थीं मंदाकिनी, उसे दुबारा दोहराएंगी ये एक्ट्रेस!

‘राम तेरी गंगा मैली’ के जिस सीन पर सुपरहिट हुई थीं मंदाकिनी, उसे फिर से दोहराया जा रहा हैं. आपको बता दें जो यह सीन को निभाएंगी वो इन दिनों अपने प्रदर्शन से अपने लाखों फेन बना चुकी हैं. आपको बता दें की ये स्टार कपल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच फिल्म के एक सीन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो इस फिल्म में साल 1985 में आई एक्ट्रेस मंदाकिनी की बॉलीवुड फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ का सीन करती नजर आएंगी. आइये जानते हैं उस अभिनेत्री का नाम जो मंदाकिनी का किरदार निभाएंगी.

आपको बता दें की इस फिल्म में मंदाकिनी ने बोल्ड सीन के साथ एक बेहतरीन मां का किरदार भी निभाया था. जो अपने भूखे बच्चे को भोजनतक करवाती है. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो काजल राघवानी इस फिल्म में मंदाकिनी के किरदार में नज़र आ सकती हैं.

जी हां खबरों का मानें तो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी फिल्म ‘संघर्ष’ ऐसा की कुछ मां का रोल निभाती नजर आएंगी. परदे पर वह भी अपने बच्चे के फीड करवाती नजर आ सकती हैं. गौरतलब है कि अभी तक इस तरह का किरदार किसी भी नई हीरोइन ने भोजपुरी सिनेमा में नहीं निभाया है.

भोजपुरी सिनेमा की ‘सुपरजोड़ी’ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी काफी चर्चा में हैं. यह स्टार कपल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संघर्ष’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं एक्शन और पारिवारिक ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का भोजपुरी सिनेप्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है.

वहीं बात करें फिल्म ‘संघर्ष’ की तो इस फिल्म का अभी तक केवल टीजर रिलीज हुई है. जिसमें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. ‘संघर्ष’ फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं.  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.