Categories
Other

जेब में कितने पैसे लेकर चलते हैं मुकेश अंबानी, जानकर आपको भी होगी हैरानी…

देश में शायद ही कोई ऐसा हो जो अंबानी परिवार के बारे में न जानता हो. न केवल देश बल्कि विदेश में भी अंबानी परिवार चर्चा का विषय रहता है. अब हो भी क्यों नहीं आखिर अंबानी परिवार एशिया के सबसे धनी परिवारों में से एक हैं.उनके रहन-सहन, खान-पान हर चीज पर लोगों की नजर रहती है. अगर बात करें मुकेश अंबानी की तो लोग उन्हें उनके सिम्प्लीसिटी के लिए ज्यादा पसंद करते हैं. हमारे मन में सेलेब्रिटीज को लेकर हमेशा काफी उत्सुकता रहती है.

क्या आपने कभी सोचा है कि मुकेश अंबानी जब घर से निकलते हैं तो उनकी जेब में कितने पैसे रहते हैं? अब आप यही सोच रहे होंगे कि ये इतने धनी है तो इनका बटुआ भी पैसे से भरा रहता होगा लेकिन आज हम आपके सामने एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसका खुलासा खुद उन्हीं ने किया है।

एक समारोह के दौरान मुकेश अंबानी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वो उनकी जेब में पैसा ही नहीं रखते हैं और न ही वॉलेट में क्रेडिट कार्ड रखते हैं. उनका कहना है कि पैसा मेरे लिए मायने नहीं रखता है।उनके अनुसार पैसा महज एक संसाधन है जो कंपनी के लिए जोखिम लेने का काम करता है. पैसे से फ्लेग्जिबिलिटी भी मिलती है.

उन्होंनें समारोह में आगे कहा कि ‘मैं अपनी जेब में न पैसा रखता हूं और न क्रेडिट कार्ड. हालांकि बहुत कम लोगों को इस बारे में पता हैं. बचपन से लेकर अब तक मैंने अपनी जेब में पैसा नहीं रखा’. मुकेश अंबानी के इस बयान से सभी बहुत आश्चर्यचकित हुए. जहां एक सामान्य आदमी की जेब में कुछ न कुछ पैसा रहता है. वहीं देश के सबसे धनी व्यक्ति का वॉलेट बिल्कुल खाली रहता है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के सारे बिल्स उनके साथ रहने वाले लोग भरते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.