Categories
bollywood

दिव्येंदु ने बताया, ‘मिर्जापुर 3’ में इस तरह वा’पसी कर सकता है मुन्ना त्रिपाठी, बोले गोली…….

बॉलीवुड न्यूज़

मिर्जा’पुर के सेकंड सी’जन में भी लोगों ने दि’व्येंदु शर्मा के निभाए मुन्ना त्रि’पाठी के किर’दार को काफी पसंद किया है। अब दि’व्येंदु ने बताया है कि कैसे उनका किर’दार एक बार फिर तीसरे सी’जन में वापसी कर सकता है।

इंडि’यन वेब सीरी’ज की बात की जाए तो उनमें ‘मिर्जा’पुर’ सबसे ज्यादा पॉप्यु’लर सीरी’ज में से एक है। लंबे इंत’जार के बाद मिर्जा’पुर का सेकं’ड सीजन रिली’ज हुआ और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया। सीरी’ज में पं’कज त्रि’पाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल के कि’रदारों को काफी पसंद किया गया है। पहले सी’जन से ही दि’व्येंदु त्रिपाठी का किर’दार मुन्ना त्रि’पाठी लोगों के बीच काफी पॉप्यु’लर है। विलन का किर’दार होने के बाव’जूद लोगों का इस किरदार के प्रति पॉजि’टिव रिस्पॉ’न्स मिला है।

munna

वापसी कर सकता है मुन्ना त्रिपाठी?
सेकं’ड सीजन में मुन्ना त्रि’पाठी का किर’दार अंत में मारा जाता है। हालां’कि फैन्स अभी भी अगले सी’जन में इस किर’दार की वापसी का इंत’जार कर रहे हैं। हाल में ‘बॉलि’वुड हंगामा’ से बात करते हुए मुन्ना का किरा’दर निभाने वाले दिव्यें’दु ने बताया है कि फैन्स ने कई थिअ’रीज के जरिए बताया है कि किस तरह यह किर’दार तीसरे सीजन में वाप’सी कर सकता है। एक थिअरी काफी दिल’चस्प है जिसकी चर्चा दि’व्येंदु ने की है।

यूं वापस आ सकता है मुन्ना
इस बारे में बात क’रते हुए दिव्येंदु ने बताया कि एक फैन ने उन्हें बता’या कि दुनिया में शायद केव’ल 2 पर्सें’ट लोग ऐसे होते हैं जिन’का दिल दाहि’नी तरफ होता है। इस’लिए अगर मु’न्ना खुद को अमर कहता है तो गो’लू ने मु’न्ना की छाती पर दा’हिने तरफ पिस्तौ’ल रखी थी लेकिन मुन्ना ने उसे बा’ईं ओर कर दिया था। इस हिसा’ब से देखा जाए तो गो’ली मुन्ना के दिल पर नहीं लगी थी और वह बच’कर वापस आ सकता है।


बता दें कि गुर’मीत सिंह और मि’हिर देसाई के डायरे’क्शन में बने मिर्जापुर 2 में दि’व्येंदु के अलावा पंकज त्रि’पाठी, श्वेता त्रि’पाठी, अली फ’जल, हर्षिता गौड़, कु’लभूषण खरबंदा, रसि’का दुग्गल, ईशा तल’वार, विजय वर्मा और लिली’पुट जैसे कला’कारों ने मुख्य भूमि’काएं निभाई हैं।