Categories
bollywood

5 साल में इतना बदल गईं बज’रंगी भाईजान की ‘मुन्नी’, तस्वीरें देख कर हो जाएंगे आप है’रान

वायरल बॉलीवुड

बॉलीवुड सुप’रस्टार सल’मान खान की फिल्म बज’रंगी भाई’जान में मुन्नी की भूमि’का निभाने वाली बाल कला’कार हर्षाली मल्हो’त्रा को अपने काम के लिए जमकर तारी’फें मिली थीं. फिल्म में सल’मान की पीठ पर सवार नजर आई नन्हीं हर्षा’ली अब बड़ी हो गई हैं और अब तस्वी’रों में उन्हें पह’चान पाना भी आपके लिए मुश्कि’ल हो सकता है.

साल 2015 में आई फि’ल्म बजरंगी भाई’जान में नजर आईं हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिवाली का त्यो’हार हो या भाई’दूज का मौका, हर्षाली इंस्टा अका’उंट के जरिए फै’न्स को विश करती रही हैं.

हर्षाली मल्होत्रा अपने भाई के साथ

हाल ही में उन’की भाईदूज की तस्वी’रें सामने आई हैं जिनमें हर्षा’ली अपने भाई का टीका करती दि’खाई पड़ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा- हैप्पी भाई दूज उस इं’सान को जो मुझे बहुत चिढ़ाता है लेकिन मैं जिसे सबसे ज्यादा प्या’र करती हूं.

हर्षाली मल्होत्रा

दिवा’ली के मौके पर भी हर्षा’ली ने अपनी कई तस्वीरें सा’झा की हैं. एक तस्वीर में वह हा’थ में आरती की थाली लिए सिर पर दु’पट्टा किए नजर आ रही हैं. ये सभी तस्वी’रें काफी पसंद की गई हैं.

हर्षाली मल्होत्रा

कि’सी तस्वीर में वह हाथ में दिया लिए नज’र आ रही हैं तो किसी तस्वी’र में वह घर पर रंगो’ली बनाती नजर आ रही हैं. हर्षाली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स को है’प्पी दिवाली विश किया है.

हर्षाली मल्होत्रा अपने भाई के साथ

बता दें कि हर्षा,’ली और उनके भाई की बॉन्डिंग कमाल की है. बीते दिनों रक्षा’बंधन पर भी उन्होंने अपने भाई के साथ त’स्वीरें शेयर की थीं.

हर्षाली मल्होत्रा अपने भाई के साथ

तस्वी’रों के कैप्शन में हर्षा’ली ने लिखा, “ओ मेरे भाई हार्दिक. जब तक तुम मेरी जिं’दगी में हो, मुझे किसी दोस्त की जरूरत नहीं है. हैप्पी रक्षाबं’धन.”