Categories
Other

मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर इनलोगों के द्वारा किया गया हम-ला

देश में अब तक मरीजों की संख्या 1100 के पार पहुंच चुकी है. संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक देश में इसके 11439 केस सामने आ चुके हैं. वहीं 377 लोगों की इससे मौ-त हो चुकी है.इसमें से 765 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है. सबसे ज्यादा मौ-त महाराष्ट्र में हुईं हैं. आपको बता दें सरकार द्वारा बहुत सारे मेडिकल टीम वैसे इलाकों में भेजा जाता हैं जहाँ कोरोना संदिग्ध मिलते हैं.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर हम-ला हुआ है. यह घट-ना जिले के नागफनी थाने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में हुई है. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव शख्स सरताज की दो दिन पहले हुई मौ-त के बाद आज इलाके में मेडिकल टीम स्वास्थ्य परीक्षण करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान उन पर हम-ला कर दिया गया.एंबुलेंस ड्राइवर का कहना है कि कुछ लोगों ने मेडिकल टीम और पुलि-स पर पथ-राव किया, जो संभावित रूप से संक्रमित को लेने के लिए गए थे. जब हमारी टीम मरीज के साथ एम्बुलेंस में सवार हुई, अचानक भी-ड़ आई और पथ-राव शुरू कर दिया, कुछ डॉक्टर अभी भी घा-य-ल हैं. हम घा-य-ल भी हैं.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके के लोगों ने 108 मेडिकल एंबुलेंस पर पथ-राव किया है. इस हा-द-से में एंबुलेंस कर्मियों के साथ डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ घा-य-ल हैं. बताया जा रहा है कि अभी और डॉक्टर घ-ट-ना-स्थ-ल पर घिरे हुए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई है और भी-ड़ को हटाने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले मेरठ में मस्जिद के इमाम समेत 4 लोगों ने अधिकारियों की टीम पर ह’म’ला कर दिया. दरअसल, यहां कुछ जामाती आए थे. वे दारीवाली मस्जिद में ठहरे थे. उसमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद अधिकारी पुलिस बल के साथ मस्जिद सील करने गए थे. तभी लोगों ने इसका वि-रो-ध किया और टीम पर प-थ-रा-व कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.