Categories
Other

मुरादाबाद हम-ले में शामिल होने वाले अप-रा-धियों को सुबह 3 बजे को-र्ट ने दी ये स-ज़ा

देश में कोरोना के बढ़ते मरीज़ों की संख्या को देखते हुए मेडिकल टीम जाँच में जुटी है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के नागफनी था-ने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में कल कोरोना जाँच के लिए गई मेडिकल टीम पर हम-ला कर दिया गया। बस ये ही नहीं उनके साथ गई 108 मेडिकल एंबुलेंस पर स्थानीय लोगों ने प-थ-रा-व भी किया. मुरादाबाद के बाद एक और राज्य जहाँ गश्ती लगा रहे पुलि-स वालों पर हम-ला किया गया.

मुरादाबाद में कोरोना से जं-ग में दिन-रात जुटे चिकित्सकों और पुलि-सक-र्मियों की टीम पर ता-बड़तो-ड़ प-त्थर ब-रसा-ने के आ-रो-पी 17 प-त्थ-रबा-जों के  लिए सुबह तीन बजे अदा-ल-त बैठी। सु-नवा-ई हुई और अदालत ने इन सभी को 14 दिन की न्यायिक अभिर-क्षा में भेज दिया। सुबह सवा पांच बजे इन सभी को जे-ल की स-ला-खों के  पीछे पहुंचा दिया गया। इस काम में पुलि-स व प्रशासनिक अमला रात भर जुटा रहा। ऐसा कम ही देखने में आता है कि इतनी सुबह अदालत किसी मामले को सुने। पर यह मा-म-ला था ही इतना गं-भी-र। 

आपको बता दें कल सीएम .योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उ-प-द्र-वी त-त्वों द्वारा तो-ड़-फो-ड़ किए जाने पर नु-क-सा-न की भरपाई के लिए उनसे वसूली की जाए. ऐसा न करने पर उनकी संपत्ति ज-ब्त की जाए. यह भी सुनिश्चित किया जाए कि हेल्थ टीम के साथ पुलिस भी जाए. सीएम ने अधिकारियों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.