Categories
Other

मुरादाबाद में इस शख़्स ने कराया था हम-ला, जाँच में हुआ ख़ुला-सा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना जाँच करने गये स्वास्थ्य कर्मचारियों और पुलि-सक-र्मियों की टीम पर पत्थ-र बरसा’ने वाला मास्टर माइंड आया सामने। जिसने भी-ड़ को हम-ले के लिए उक’साया था।बाद में इस शख़्स ने अपनी पत्नी दो बेटे और बेटियों के साथ मिलकर छत से पुलि-स और डाक्टरों पर पत्थ-र बरसाए थे।

जाँच में पता लगा कि कारोबारी डिल्लन इस हमले का मास्टर माइंड था। पुलि-स को इसकी लोकेशन बिजनौर-मुरादाबाद बार्डर पर मिली है। पुलि-स के मुताबिक डिल्लन पूजा के आय’टम बनाकर केरल सप्लाई करता है।

जांच में यह खु’लासा हुआ कि डिल्लन ने ही सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को दिखाकर क्षेत्रीय लोगों में आ’क्रो’श पैदा किया था। बुधवार दोपहर जब डाक्टरों की टीम मौके पर पहुंची थी उस वक्त भी डिल्लन ने बेटों शानू उर्फ सलीम और नदीम उर्फ राजू के साथ मिलकर भी’ड़ को जुटा’या था। उसके इशारे पर ही भीड़ ने डाक्टरों और पुलि-स टीम पर पत्थ-रबा-जी की थी।

जां-च में यह भी खु-ला-सा हुआ कि फार्मासिस्ट को थ-प्पड़ मा-रने की शुरुआत भी डिल्लन और उसके लड़कों द्वारा ही की गई थी। इसके बाद उसने पत्नी शमीम बेगम व बेटी शबनम के साथ छतों से भी पथ’राव किया था। पुलि-स विभाग के सूत्रों के मुताबिक डिल्लन की लोकेशन मुरादाबाद-बिजनौर बार्डर पर मिली है। दोपहर करीब डेढ़ बजे पुलि-स अधिकारियों द्वारा टीम भी भेजी गई, लेकिन उसे पक’ड़ने में सफलता नहीं मिल सकी।

पुलि-स भी कारोबारी डिल्लन को ही पूरे मामले का मास्टर माइंड मान रही है। उसकी पत्नी शमीम बेगम और बेटी शबनम को गिर-फ्तार कर जे-ल भेजा जा चुका है लेकिन डिल्लन और उसके दो बेटे शानू उर्फ सलीम और नदीम उर्फ राजू फरार हैं।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि हम-लाव-रों की तला-श में पुलि-स की टीम संभावित ठिकानों पर ताब-ड़तो-ड़ छा-पेमा-री कर रही हैं। बहुत जल्द गिर-फ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.