Categories
Other

मशहूर एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, खुद दिया अर्थी को कंधा और मुखाग्नि!

एक फिल्म अभिनेत्री, टीवी जगत के मशहूर अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली एक सफल अभिनेत्री हैं. जिन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली टीवी सीरियल ना आना इस देश मेरी लाडो में अम्मा के रूप में. आज मैं आपको बताने जा रही हूँ मेघना मलिक के बारे में. जिन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों के दिलों में राज किया. लेकिन आज आपको बता दूं उनके पापा जिनके काफी नजदीक थी उनकी मर्त्यु हो गयी हैं. आइये आपको बताते हैं उनके जीवन से जुड़ी बातें.

अभिनेत्री मेघना मलिक ने साफ कहा कि उनके पिता ने उनको हमेशा अपने बेटे की तरह ही माना है और उनको घर से बाहर निकालकर एक मुकाम पर पहुंचाया है. इसलिए अब उन्होंने अपना फर्ज निभाया है और अपने पिता की अर्थी को खुद कंधा दिया तो उनका अंतिम संस्कार किया.

मॉडल टाउन में सुजान सिंह पार्क के पास रहने वाले शिक्षाविद् आरएस मलिक काफी समय तक सीआरए कॉलेज में अंग्रेजी विभाग के अध्यक्ष रहे. वह सेवानिवृत्त होने के बाद भी छात्रों को पढ़ाते रहे. उनकी दो बेटियां टीवी व फिल्म अभिनेत्री मेघना मलिक व न्यूज चैनल में एंकर मीमांसा मलिक हैं. आरएस मलिक अपनी पत्नी कमलेश मलिक के साथ मॉडल टाउन में रहते थे जो पिछले एक साल से बीमार थे.

आरएस मलिक ने हमेशा अपनी दोनों बेटियों को बेटा मानकर आगे बढ़ाया और उनको हमेशा घर से बाहर निकलकर कुछ करने के लिए प्रेरित किया. जिससे दोनों बेटियां आगे बढ़ीं और अब दोनों बेटियों मेघना मलिक व मीमांसा मलिक ने अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया. दोनों बहन घर से पिता की अर्थी को कंधा देते हुए चलीं तो मुक्ति धाम में पहुंचकर दोनों ने पिता को मुखाग्नि देते हुए अंतिम संस्कार किया.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.