Categories
Other

नहाते समय करें ये सरल उपाय, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

दोस्तों, यूँ तो इस दुनिया में पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके और रास्ते हैं . लेकिन क्या आप जानते की शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय दिए गए हैं जिन्हें अपना के हम पैसा कमा सकते हैं. शास्त्रों के अनुसार एक उपाय बताया हैं जिसमे ज्यादा कुछ नही बस नहाते समय एक मंत्र का जाप करना हैं. तो आयिए हम आपको इस मंत्र के बारे में बताते हैं जिससे माँ लक्ष्मी आप से प्रस्सन होकर धन की वर्षा कर सकती हैं.

दरअसल शास्त्रों की माने तो दिन के हर ज़रूरी काम के लिए अलग- अलग मंत्र निर्धारित होते हैं. लेकिन हम आपको एक ऐसे मंत्र के बारे में बताने जा रहे जिसे आप नहाते वक़्त उसका उच्चारण कर सकते हैं. शास्त्रों के अनुसार कोई भी व्यक्ति नहाते वक़्त अगर किसी भी मंत्र या भजन का जाप करता हैं तो उसकी पैसों से जुडी सारी समस्याएं खत्म हो जाती हैं. चलिए जानते हैं नहाते वक़्त ये जाप कैसे करना होगा.

Woman showering

सबसे पहले तो रोज़ नहाने से पहले पानी को बाल्टी भर लें और फिर उसमें अपनी तर्जनी उंगली की मदद से पानी पर ‘त्रिभुज’ का चिन्ह बनाएं. इसके बाद त्रिभुज बनाने के बाद एक अक्षर का बीज मंत्र ‘ह्रीं’ उसी चिह्न के बीच वाली जगह पर लिखें. इस उपाय का फल ये मिलेगा कि इस छोटे उपाय से इष्ट देवी-देवता आपकी सारी परेशानियों दूर कर देंगे.

दोस्तों, ऐसा भी कहा जाता हैं की व्यक्ति को हर रोज़ नहाना चाहिए क्युकी इसके दो फायदे होते हैं. पहला यह की नहाने से आपके शरीर साफ़ हो जाता हैं सारे कीटाणु मर जाते है और बिमारी होने का खतरा कम हो जाता हैं. और दूसरा रोज़ नहाने से आप खुद को फ्रेश महसूस करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.