Categories
News

प्रोड्यू’सर नाडिया’डवाला के घर एनसीबी की छापे’मारी इतनी मात्रा में हुई थी ड्र’ग्स बरा’मत😱

ब्रेकिंग न्यूज़

बॉली’वुड के ड्रग्स कने’क्शन में एन’सीबी (ncb) ने फिल्म प्रोड्यू’सर रहे फिरो’ज नाडिया’डवाला के घर छापा मारा। रिपो’र्ट्स की मानें तो रवि’वार को हुई इस छापे’मारी में नाडिया’डवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबा’इल फोन क’ब्जे में लिए हैं। हालां’कि, इस दौरान फिरो’ज घर पर मौजूद नहीं थे। एनसी’बी के अधिका’रियों ने छापे’मारी के बाद अपने ऑफिस में फि’रोज की पत्नी शबा’ना सईद को गिर’फ्तार किया और प्रोड्यू’सर को समन भेजा। एनसी’बी की टीम ने रवि’वार को मलाड, अंधेरी, लोखंड’वाला, खारघर और कोपर’खैरने में छापे मारे। 

मुंबई. बॉली’वुड के ड्रग्स कने’क्शन में एन’सीबी (ncb) ने फिल्म प्रोड्यू’सर रहे फिरोज नाडिया’डवाला (firoz nadiadwala) के घर छापा मारा। रिपो’र्ट्स की मानें तो रवि’वार को हुई इस छापे’मारी में नाडिया’डवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबा’इल फोन कब्जे में लिए हैं। हालां’कि, इस दौरा’न फिरोज घर पर मौजू’द नहीं थे। एएन’सीबी के अधिका’रियों ने छापे’मारी के बाद अपने ऑफि’स में फिरो’ज की पत्नी शबा’ना सईद को गिर’फ्तार किया और प्रोड्यू’सर को समन भेजा। बताया जा रहा है कि फिरोज का नाम जांच एजें’सी द्वारा हिरा’सत में लिए गए कुछ संदि’ग्धों से हुई पूछ’ताछ में सामने आया था। एएन’आई के अनुसार, एन’सीबी की टीम ने रवि’वार को म’लाड, अंधेरी, लोखं’डवाला, खार’घर और कोपर’खैरने में छापे मारे। बता दें कि फिरोज नाडिया’वाला ने आवारा पागल दीवाना, वेलकम, आनः मेन ऐट वर्क, फुल एन फाइ’नल, हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी जैसी कई फि’ल्मों को प्रड्यू’स किया है।


एनसीबी ने शनि’वार को मुंबई की चार अलग-अलग लोके’शंस पर छापा मारा था। छापे’मारी में गांजा, चरस और एक अन्य ड्रग बरा’मद हुई थी। शनि’वार शाम हुई छापे’मारी के बाद चार लोगों को हिरा’सत में लिया गया था, जिनसे फिल’हाल जांच एजेंसी पूछ’ताछ कर रही है। सुशांत सिंह राज’पूत की मौ’त की जांच के बाद सामने आए ड्रग्स माम’ले में अर्जुन राम’पाल की गर्लफ्रेंड गैब्रि’एला डेमेट्रि’यड्स के भाई अगिसि’लाओस को जमा’नत मिलने के बाद दोबारा एनसी’बी ने हिरासत में लिया है। धर्मा प्रोड’क्शन के पूर्व कर्मचारी क्षि’तिज रवि प्रसा’द को भी इस मामले में गिर’फ्तार किया जा चुका है।