Categories
bollywood News

ड्रग्स केस: बॉली’वुड प्रोड्यू’सर नाडियावाला के घर से हुए ड्र’ग्स बरामद, देखे तस्वीरें😱

ब्रेकिंग न्यूज़

मुंब’ई में ड्र’ग्स मामले में नारको’टिक्स कं’ट्रोल ब्यूरो (NCB) बड़ी कार्र’वाई कर रही है. NCB की टीम फ़ि’ल्म प्रोड्यू’सर फिरोज नाडियावाला के घर पर तला’शी अभि’यान चल रही है. सूत्रों के मुता’बिक मुंबई के पॉश इला’के में तला’शी अभि’यान की जा रही है.

नारको’ट‍िक्स कंट्रो’ल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉली’वुड प्रोड्यू’सर फ‍िरोज नाड‍िया’डवाला के घर से ड्र’ग्स बरामद किए हैं. अब एनसीबी जल्द ही प्रोड्यू’सर को समन भे’जने की तैयारी में है. वहीं फि’रोज की प’त्नी से एनसी’बी ऑफ‍ि’स में पूछ’ताछ जारी है. सू’त्रों की मानें तो जिस वक्त एनसी’बी फिरोज के घर पहुंची उस वक्त वे घर पर मौ’जूद नहीं थे. 

बता दें कि 7-8 नवं’बर की रात से ही एन’सीबी कई ड्रग्स पैड’लर्स के घर में छापे’मारी कर रही थी. इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैड’लर्स को NCB ने हिरा’सत में लिया है. सूत्रों के मुता’बिक प्रोड्यू’सर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍ि’ग्धों से पूछ’ताछ के दौरान सामने आया है. शन‍ि’वार शाम एन’सीबी ने नवी मुंबई और मुंब’ई के अलग अलग इला’कों में छापे’मारी की थी, जहां से एजेंसी ने कमर्श‍ि’यल क्वां’ट‍िटी में मैरिजु’आना और MD बरामद किया. छापे’मारी में चार लोगों को भी एन’सीबी ने पकड़ा जिनसे पूछ’ताछ चल रही है.  

ये हैं फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की फ‍िल्मों की ल‍िस्ट 

प्रो’ड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला ने अब तक कई हिट फिल्मों के प्रोड’क्शन में योग’दान द‍िया है. इनमें 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी, आ’वारा पागल दीवा’ना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइ’नल, वेलकम, कार’तूस आद‍ि शामिल है.   

पिछले हफ्ते एन’सीबी ने साउ’थ अफ्री’कन मूल के अगिसि’लाओस डेमेट्रि’एड्स को गिरफ्तार किया था. अगिसि’लाओस, अर्जुन राम’पाल की गर्लफ्रेंड गैब्रि’एला डेमेट्र‍ि’एड्स के भाई हैं.

इसके अलावा धर्मा प्रोड’क्शन के पूर्व कर्मचारी क्ष‍ित‍ि’ज प्रसाद को भी इस केस में गिर’फ्तार किया जा चुका है. दोनों पर मुं’बई में को’केन सप्ला’ई करने वाले नाइजि’र‍ियन शख्स के साथ संप’र्क होने के आरो’प हैं. दोनों के बारे में नाइज‍ि’र‍ियन मूल के ओमेगा गॉड’व‍िन ने एनसीबी को पूछ’ताछ के दौरान बताया था.