Categories
Other

इस नुस्खे से मिनटों में खुल जाएगी सिर से पैरों तक नसों की ब्लोकेज, तुरंत आजमाएं!

नसों में दर्द होना आजकल आम बात हो चुकी हैं. बच्चे हो या बड़े नसों में दर्द अब सारे लोगों में आम हो चुकी हैं. नसों में दर्द की समस्या बेहद खतरनाक होती हैं. इससे लोगों को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ता हैं. आपको बता दें नसों में ब्लोकेज की समस्या से हार्ट अटैक भी हो सकता हैं. अगर आपको भी ये परेशानी हैं तो तुरंत डॉ. को दिखाएँ. लेकिन इसके अलावा एक रामबाण नुस्खा हैं जो आप आज़मा सकते हो, जिससे आपको राहत मिलेगी. आइये आपको बताते हैं उस नुस्खें के बारे में.

सबसे पहले तो आपको बता दें की यह पूरी तरह से एक घरेलू उपाय है और इसे करने के लिए आपको कुछ समगियों की आवश्यकता पड़ेगी जो इस प्रकार है.

एक ग्राम दाल चीनी, दस ग्राम मगज, दस ग्राम मिश्री, दस ग्राम अखरोट की गिरी, दस ग्राम अलसी, दस ग्राम तेजपत्ता और दस ग्राम साबुत काली मिर्च. बता दें की ये सभी वस्तुएँ आपको आपके घर में ही आसानी से मिल जाएंगी यानि की इस प्रक्रिया में आपका खर्च भी नाम मात्र का ही है.

इन सभी वस्तुओं को आप बारी बारी से एकदम महीन पीसकर किसी साफ सूती कपड़े से छान लें और फिर सभी चीजों को मिलाकर 10 बराबर भागों में बाँट कर छोटी छोटी पुड़िया तैयार कर लें.

इस तैयार हो चुके मिश्रण की एक पुड़िया को प्रतिदिन नियम से रोज सुबह खाली पेट पानी के साथ खा लें. जब आप इन सभी खुराकों का सेवन कर लेते हैं तो इसके बाद आपको सभी ब्लॉक नसें खुल जाएँगी और इसका एहसास आपको खुद भी होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.