Categories
News

पॉ’र्न देखने के बाद यु’वक ने न’शे में की शर्म’नाक हर’कत, दोस्‍त की माँ के साथ किया……

डेली न्यूज़

अल’वर जिले के शाहज’हांपुर थाना क्षेत्र के अंत’र्गत पॉ’र्न वीडियो देखने के आदि एक 21 साल के यु’वक के द्वारा अपने दो’स्‍त की 60 साल की विध’वा मां से रे’प करने का शर्म’नाक माम’ला सामने आया है.

आरो’पी के द्वारा मामले को दबाने के मक’सद से दुष्क’र्म के बाद पीड़िता बुजु’र्ग म’हिला को जान से मारने की नीय’त से घाय’ल कर दिया और फिर महि’ला को कमरे में बंद कर फ’रार हो गया. 

रात में बुजु’र्ग महि’ला के चिल्लाने की आ’वाज सुनकर परि’जन ओर ग्रामी’णों ने आकर देखा तो उसके बाद पी’ड़िता को शाह’जहांपुर हॉस्‍प‍ि’टल में भ’र्ती कराया गया. इसके बाद माम’ला सामने आने के बाद पुलिस में मा’मला द’र्ज करवाया गया. पुलिस ने पी’ड़िता का शाह’जहांपुर में महि’ला डॉक्‍टर नहीं होने के का’रण बर्डोद हॉस्‍पि’टल में मेडि’कल करवाया और आरो’पी विकास को गिर’फ्तार कर लिया.

रिपो’र्ट में बता’या गया कि एक दो’स्त ने नशे की हाला’त मे अपने ही दोस्त की 60 साल की वि’धवा मां को ही अपनी ह’वस का शि’कार बना डाला एवं पहचान छिपाने
के लिये आरो’पी ने विध’वा को जान से मारने का भी प्र’यास किया. महिला के मुंह, हाथ एवं पै’रों पर गं’भीर चोटों के निशा’न हैं.
 

यह घटना रवि’वार रात करी’ब साढ़े दस बजे की है. विध’वा की चीख पुकार सुन मौ’के पर पहुंचे उसके परिजनों की शिका’यत पर पुलिस ने आरो’पी विकास उर्फ नेव’ला पुत्र राजे’न्द्र को गिर’फ्तार कर लिया है.
 

थाना’धिकारी सुनील जां’गिड़ ने बता’या कि रविवार रात को एक बु’जुर्ग महि’ला से पॉ’र्न देखने के आदि नशे’ड़ी युव’क द्वारा अपने दोस्त की मां से रे’प किया गया और उस पर हमला कर घा’यल कर दिया. आरोपी विकास को गिर’फ्तार कर लिया है.

राज’स्थान के अलवर के शाह’जहांपुर थानां’तर्गत जाट बह’रोड में एक 21 व’र्षीय युवक द्वारा अपने दोस्त की 60 वर्षी’या मां के दु’ष्क’र्म (Rape) करने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने पीड़ि’ता का मेडि’कल कराकर आरोपी को भी गिर’फ्तार कर लिया है. पो’र्न फिल्म देखने की लत युवा’ओ के दिलो दिमा’ग को इस कदर वि’कृत कर रही है कि उम्र के रि’श्तों को का लिहा’ज ख’त्म हो चला है.

शनिवार रात शाहज’हांपुर के जाट बह’रोड में घर पर अकेली एक 60 वर्षीय बु’जुर्ग के साथ दुष्क’र्म की घटना हुई. आ’रोपी श’राब के नशे में था और वह पी’ड़िता के बेटे का दो’स्त ही था. घटना के समय पीड़िता के परि’वार के सद’स्य फ़ौला’दपुर एक शादी में गए हुए थे. इसकी जान’कारी आरो’पी को थी. पीछे से आ’रोपी रात करीब साढ़े दस बजे पी’ड़िता के घर पहुंचा और दुष्कर्म किया. घटना के समय पीड़िता ने शोर म’चाया तो आसपास के लोगो ने पहुंच कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी उन’पर हमला कर फ’रार हो गया.