Categories
News

एन’सीबी ने रं’गे हा’थों प’कड़ा इ’स श’ख्स को, बॉ’लीवुड सि’तारों को स’प्लाई क’रता था ड्र’ग्स….

वायरल खबर

नई दिल्ली,। बॉ’लीवुड दि’वंगत ए’क्टर सु’शांत सिं’ह र’जपूत के निध’न के निध’न को आ’ज क’ई म’हीने बी’च चु’के हैं। ए’क के बा’द ए’क क’ई ब’ड़े ना’म इ’स के’स में जु’ड़ते जा र’हे हैं। व’हीं अब’तक सु’शांत के’स में जो भी खु’लासे हु’ए वो का’फी चौं’काने वा’ले र’हे। मह’ज ए’क सुसा’इड से शु’रु हु’आ ये के’स आ’ज ड्रे’ग एं’गल त’क पहुं’च ग’या है। ए’क्टर के नि’धन के बा’द सा’मने आ’ए ड्र’ग कने’क्शन की जां’च नारको’टिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो (एन’सीबी) क’र र’हा है। इ’स के’स में अबत’क ड्र’ग माम’ले में क’रीब 30 लो’ग गि’रफ्तार कि’ए जा चु’के हैं। व’हीं अ’ब ए’क ऐ’से श’ख्स की एन’सीबी ने रं’गे हा’थों दबो’चा है जो क’थित तौ’र प’र फि’ल्म औ’र टी’वी इंड’स्ट्री से जु’ड़े लो’गों को ड्र’ग्स स’प्लाई क’रता है।

एनसी’बी के ए’क ब’ड़े अधि’कारी ने ए’क ब’ड़ा खुला’सा क’रते हु’ए  इ’स बा’रे में बता’ता कि सु’शांत सिं’ह की मौ’त से जु’ड़े ड्र’ग्स  मा’मले में भी 30 सा’ल आ’रोपी अब्दु’ल वाहि’द का ना’म साम’ने आ’या है। व’हीं एन’सीबी ने अ’ब्दुल वा’हिद को बुध’वार को मुं’बई के अं’धेरी इला’के में आजा’द नग’र मे’ट्रो स्टे’शन से पक’ड़ा ग’या। ज’हां उस’के पा’स से 650 ग्रा’म गां’जा, कु’छ मे’फेड्रोन औ’र च’रस, 1.75 ला’ख रुप’ये औ’र ए’क का’र बरा’मद की ग’ई।  

इ’सी के सा’थ ही एनसी’बी के अधि’कारी का ये भी कह’ना है कि सु’शांत सिं’ह राज’पूत मा’मले में अ’ब्दुल वाहि’द की गि’रफ्तारी ए’क ब’ड़ी का’मयाबी है। व’हीं ऐ’सा मा’ना जा र’हा हैं कि इ’स के’स में अ’ब क’ई ब’ड़े औ’र चौं’काने वा’ले ना’मों का खु’लासा हो स’कता है।    

ब’ता दें कि अ’बतक सु’शांत की मौ’त के मा’मले में एन’सीबी ने ए’क्टर की ग’र्लफ्रेंड अ’भिनेत्री रि’या चक्र’वर्ती उ’नके भा’ई शौ’विक चक्र’वर्ती स’हित कु’छ अ’न्य लो’गों को गि’रफ्तार कि’या था। व’हीं फि’ल्हाल रि’या जमा’नत प’र हैं। इस’के अला’वा एन’सीबी ने दी’पिका पादु’कोण, सा’रा अ’ली खा’न, श्र’द्धा कपू’र औ’र रकु’ल प्री’त सिं’ह से भी पू’छताछ की थी।