Categories
Other

नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण से चुपके से रचाई शादी, सामने आया वीडियो?

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड में बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनायीं हैं. आपको बता दें अभी के समय में किसी भी फिल्म में एक ना एक गाना नेहा के आवाज़ में रहता ही हैं. बिना इनके आवाज के फिल्म अधूरी ही हैं. आपको बता दें नेहा जिस शो में हार गयी थी अब उसी की जज बनकर उस शो का हिस्सा हैं. आपको बता दें नेहा कक्कड़ के जीवन में हिमांश कोहली आये थे, लेकिन कुछ समय बाद इनदोनो का ब्रेकअप हो गया था. आपको बता दें पिछले कुछ समय से नेहा और आदित्य के शादी होने की बात सामने आ रही थी. आइये आपको बताते हैं पूरी बात और दिखाते हैं वीडियो.

नेहा लाल जोड़े में और आदित्य शेरवानी में नजर आ रहे हैं. साथ ही आदित्य के हाथों में फूलों की माला भी और एक पंडित मंत्र पढ़ता हुआ भी नजर आ रहा है. वीडियो में पूरा शादी का माहौल दिख रहा है. तो क्या, नेहा और आदित्य शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब इस वीडियो को देखकर तो कोई भी धोखा खा सकता है, लेकिन सच कुछ और है. तो आइए, आपको बताते हैं इस वीडियो का सच. दरअसल, यह वीडियो ‘इंडियन आइडल 11’ के सेट का है, जहां सिर्फ मजाक और मस्ती में ऐसा किया गया. नेहा और आदित्य की शादी अभी नहीं हुई है. यह बस एक छोटा सा मजाक था.

आदित्य के पिता उदित नारायण ने दोनों की शादी की खबरों का सच बताया था. उदित नारायण की बात मानें तो उनके बेटे की शादी की जानकारी उन्हें अब तक नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर ये सारी खबरें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया के सबसे खुशनसीब माता पिता होते. लेकिन आदित्य ने हमसे ऐसा कुछ शेयर नहीं किया है.’ साथ ही साथ उन्होंने नेहा के बारे में कहा की नेहा बहुत अच्छी लड़की है, वो हमें बहुत पसंद है. हमें उसे अपनी बहू के रूप में देखना बहुत पसंद करेंगे’.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.