Categories
Other

इस महान सिंगर के घर की बहू बनने जा रही है नेहा कक्कड़, सेट पर हुआ ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपने गाने को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर. अब नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं और सुर्खियों में रहने की जो वजह है उसे सुन लाखों फैन्स के दिन टूटने वाले हैं. दरअसल, नेहा कक्कड़ अब जल्द ही शादी करने वाली हैं और इसकी तैयारियां भी की जा चुकी हैं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की महशूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है, इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि तो अभी तक नहीं हो सकी है लेकिन नेहा कक्कड़ के शो के सेट से यह जानकारी मिली है कि बॉलीवुड के महान सिंगर्स में से एक उदित नारायण ने नेहा कक्कड़ को अपने बेटे आदित्य नारायण की पत्नी और अपनी बहू बनाने का प्रस्ताव रखा है.

वहीं नेहा कक्कड़ इस समय इंडिया आइडल 11 को जज कर रही है, हाल ही में नेहा के शो पर उदित नारायण और अलका याग्निक पहुंचे थे, सेट से कुछ तस्वीरें और प्रोमो भी सामने आया जिसमें उदित ने इंडियन आइडल पर आने की बात कही. साथ ही उन्होंने बताया कि वो इस सीजन को शुरू से फॉलो कर रहे हैं जिसकी दो वजह है, पहली वजह कि इस सीजन में एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली कंटेस्टेंट मौजूद है।

दूसरी वजह बताते हुए उदित नारायण ने कहा कि वो नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं जिसका प्रस्ताव उन्होंने नेहा के सामने रखा था. आपको बता दें कि अब ये सिर्फ शूटिंग का एक हिस्सा था या हकीकत ये तो आने वाले समय में ही साफ़ हो पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.