Categories
bollywood

Neha Kakkar ने शादी से पहले रखी थी ये बड़ी श’र्त! रोहनप्रीत को कहा था- पहले उसे करो……

डेली बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ इनदि’नों रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ एं’जॉय कर रही हैं. हाल ही में दोनों का एक नया गाना रि’लीज हुआ है.

बॉली’वुड सिं’गर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का नया गाना रि’लीज हुआ है, ये गाना सोशल मीडिया पर काफा ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के रिली’ज होने से पहले नेहा कक्कड़ की बेबी बंप वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी वाय’रल हुई थी. फिलहाल ये दोनों अपनी मैरिड लाइ’फ एंजॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले दोनों कपिल शर्मा के शो में नज़र आए थे. कपिल के शो पर दोनों ने अपने रिलेशन’शिप के बारे में कई राज खोले थे. इसी के साथ नेहा और रोहनप्रीत ए’क्स कॉ’लिंग गाने के पीछे की वजह बताई.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा रोहनप्रीत सिंह से पूछते हैं कि, आपका एक गाना आया है, एक्स कॉ’लिंग इस गाने को बनाने की क्या असल वजह है? रोहनप्रीत इस सवाल पर नेहा कक्कड़ को देखकर शरमा जाते हैं और नेहा कहती हैं क्या हुआ. मैंने अन’फॉलो करवा दिया और इन्होंने गाना बना लिया. नेहा की बात सुनकर कपिल कहते हैं, ‘मैंने तो मजा’क में पूछा था ये सच्ची स्टो’री थी कोई.’ नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के इस गाने को इंस्टा’ग्राम पर प्र’मोट किया था. कपिल शर्मा शो में नेहा कहती हैं कि इसके बाद से ही हमारे बीच बातें शुरू हो गई थीं.

कपिल के शो में नेहा ने बताया कि रोहन’प्रीत ने मुझसे कहा कि वो मुझे पसंद करते हैं. लेकिन मैं सिर्फ शादी करना चाहती थी. क्योकि मेरी उम्र थी शादी की तो अभी मुझे डे’टिंग नहीं शादी करनी है. फिर अचा’नक एक दिन रोहनप्रीत ने कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह स’कता और मैं आपसे शादी करना चाहता हूं.