Categories
News

शादी के 15 दिन बाद ह’नीमू’न पर निकले ने’हा क’क्कड़ और रोहनप्रीत!! शेयर की वे’डरूम त’स्वीर, देखें R’omanti’c …..

खबरे

सिं’गर ने’हा क’क्कड़ और रो’हन’प्रीत सिंह शादी के तकरीबन 15 दिन बाद ह’नीमून मनाने दुब’ई गए हैं। दोनों ने मुं’बई एय’रपो’र्ट से लेक’र दु’बई के हो’टल तक के फोटो और वी’डियो सो’शल मीडि’या पर शे’यर किए हैं।

नेहा ने मुंबई एय’रपो’र्ट पर कॉ’फी पी’ते हुए अपनी फोटो शे’यर की थी। इसके बाद उन्होंने दु’बई के पला’जो वर्सा’चे हो’टल का वो कम’रा भी दिखाया जहां वो स्टे कर रही हैं। क’मरे को फू’लों से सजा’या गया है।

इससे पहले 4 नवंबर को दोनों ने शादी के बाद अपना पहला क’रवाचौथ धू’मधाम से से’लिब्रेट किया था। ने’हा ने फोटो शे’यर की थी जिस’में वह रे’ड सूट में दिखाई दे रही थीं। वहीं रो’हनप्रीत वाइट शेरवानी और शॉल में हैं’डस’म दिख रहे थे

24 अक्टूबर को हुई थी शादी

ने’हा-रो’हनप्री’त की शादी 24 अक्टूबर को दि’ल्ली में हुई थी। शादी की र’स्में जैसे ह’ल्दी, मे’हंदी और संगी’त भी दिल्ली के एक 5 स्टार होट’ल में हुई थीं जिसके फो’टो-वी’डियो सोश’ल मी’डिया पर ज’मकर वा’यरल हुए थे। दोनों ने प’रिवार और करीबी दो’स्तों के बीच पंजा’बी री’ति-रि’वाज से शादी की थी। शादी के बाद दो रि’सेप्श’न हुए थे। पहला रि’सेप्श’न रो’हनप्री’त के घर पर चं’डी’गढ़ में हुआ था ज’बकि दूसरा रि’सेप्शन मुं’बई में रखा गया था।

उभरते सिंगर हैं रो’हनप्री’त

नेहा के सिं’गिंग क’रियर की बात करें तो उन्होंने का’ला च’श्मा, आंख मारे, दि’लबर-दिल’बर, आज ब्लू है पानी-पानी जैसे कई सुपरहि’ट गाने गाए हैं। वहीं, रो’हनप्रीत उ’भरते हुए सिंग’र हैं। वह म्यू’जिकल रिय’लटी शो इंडि’याज राइ’जिंग स्टार में हि’स्सा ले चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने वेडिंग रियलटी शो मुझसे शादी करोगे में श’हना’ज गिल का हाथ मांगते देखा गया था।