Categories
News

कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झट’का!कां’ग्रेस के वरि’ष्‍ठ नेता व नूर’पुर के पूर्व विधा’यक…….. का नि’धन, राहुल ने….

ब्रेकिंग न्यूज़

नूरपुर के पूर्व विधा’यक एवं व’रिष्ठ कांग्रे’स नेता रहे रण’जीत ब’ख्‍शी का रवि’वार रात को नि’धन हो गया।

जसूर, जेए’नएन। विधान’सभा क्षेत्र नूर’पुर के पूर्व विधा’यक एवं वरिष्ठ कां’ग्रेस नेता रहे रण’जीत बख्‍शी का रविवार रात को हृदया’घात से निध’न हो गया। दिवं’गत बख्‍शी कुछ दिन से अस्व’स्थ थे। इस कारण वह जालं’धर के एक निजी अस्प’ताल में उपचा’राधीन थे। उप’चार के दौरान रवि’वार रात करीब 9 बजे उन्हें हृदया’घात हुआ, जिसके चलते उनका नि’धन हो गया। दिवं’गत बख्‍शी की प’त्‍नी दो बे’टियां व एक बेटा रो रोक’र बेहा’ल हैं। दोनों बेटियां विवा’हित हैं, जबकि बेटा अकि’ल बख्‍शी अवि’वाहित है। 83 वर्षीय रण’जीत बख्‍शी भार’तीय सेना से सेवा’निवृत्त हुए थे व कां’ग्रेस के वरि’ष्ठ नेता’ओं में से एक थे।

वह ब्लॉक कांग्रे’स नूरपुर के अध्य’क्ष रहे, पंचायत समि’ति नूरपुर के चेय’रमैन भी रहे। 1997 में नूर’पुर के विधा’यक भी बने। इस दौरान उन्होंने नूर’पुर विधान’सभा क्षेत्र के विकास में अपना अहम योग’दान दिया। राज’नीति के साथ साथ वह समाज’सेवा में भी अग्रणी भूमि’का निभाते आ रहे थे। रवि’वार रात को उनके आकस्मिक निध’न से क्षेत्र में शो’क की ल’हर है।

उनके निध’न के कारण सोम’वार सुबह से ही जसूर स्थित उनके पैतृक आ’वास पर दिवं’गत आ’त्मा को श्रद्धां’जलि देने वालों की खासी भीड़ रही। पारि’वारिक सद’स्यों अनुसार दि’वंगत आ’त्मा का अंति’म संस्का’र सोमवार दोपहर 12 बजे ज’सूर स्थि’त श्मशा’नघा’ट पर किया जाएगा।