Categories
News

इस साल नही आयेगा करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान, पापा रणधीर ने बतायी ये वजह!!👇

खबरें

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। हर रोज इस वायरस की चपेट में लोग आ रहे हैं और कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। भारत में भी हालात बहुत अच्छे नहीं है। यहां भी लोग वायरस की वजह से दहशत में है और जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की भी खबर सामने आई। उनकी इस गुड न्यूज से सभी फैन्स बेहद खुश हुए। हाल ही में करीना के पापा रणधीर कपूर ने बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

रणधीर कपूर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी करीना के घर इस साल नन्हा मेहमान नहीं आएगा। आप शायद करीना के पापा की बात सुनकर चौंक गए होंगे कि करीना प्रेग्नेंट नहीं है लेकिन ऐसा नहीं है।

रणधीर कपूर ने कहा- बेबो और सैफ ने हमें इस बारे में कुछ दिन पहले ही बताया है। मैं बहुत खुश हूं। करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।

उन्होंने करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर यह भी कहा था कि घर में साथ खेलने के लिए दो बच्चें होने चाहिए। बता दें कि करीना दो महीने की प्रेग्नेंट है। ये खुशखबरी उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी फैमिली के साथ शेयर की थी।

सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं, जिसके बाद से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं।

उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था- ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

बहन सोहा अली खान ने भी भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पेरेंट्स बनने की बधाई दी है। इसके लिए सोहा ने एक मजेदार पोस्ट लिखी है और भाई को एक नया नाम भी दिया है।

सोहा उन्हें क्वॉडफादर बोला। वहीं, करीना को टैग करते हुए सोहा ने लिखा- मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो।

बता दें कि करीना जहां दूसरी बार मां बनने वाली है वहीं सैफ चौथी बार पिता बनेंगे। वे सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान के पापा है।

बता दें कि इससे पहले एक चैट शो में करीना ने कहा था कि वह और सैफ अपनी फैमिली बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि शायद 2 साल बाद वे दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगे।