Categories
Other

चौथी बार पिता बनेंगे सैफ अली खान, गुडन्यूज पर बेटे इब्राहिम ने दिया ऐसा रिएक्शन

सैफ ने चाहे अमृता सिंह से तलाक ले लिया हो, लेकिन उनके तीनों बच्चों के बीच बेशुमार प्यार है. सारा और इब्राहिम लिटिल तैमूर संग स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते हैं. तीनों भाई बहनों में बेहद प्यार हैं. सारा तैमूर को राखी भी बांधती हैं. सारा और इब्राहिम की तैमूर संग कई फोटोज वायरल हैं. सारा-इब्राहिम करीना संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. अब कपूर और पटौदी खानदान एक और नन्हे मेहमान के आगमन के लिए एक्साइटेड है.

सैफ-करीना की दूसरे बेबी की खबर पर इब्राहिम अली खान ने कैसे रिएक्ट किया. चलिए हम आपको बताते हैं. दरअसल, बहन सोहा अली खान ने सैफ को बधाई देते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट लिखा था. सैफ की फोटो शेयर कर सोहा ने कैप्शन में लिखा- जल्द आ रहा है. इंतजार नहीं कर पा रही. बधाई हो करीना कपूर खान. सेफ रहो और हेल्दी रहो. हमेशा की तरह चमकती रहो.

सोहा की इस पोस्ट पर सैफ के बेटे इब्राहिम ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा- अब्बा. साथ में फायर वाला इमोजी बनाया. बता दें, करीना कपूर संग सैफ की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग हुई थी. पहली शादी से सैफ के दो बच्चे हैं. सारा और इब्राहिम. वहीं करीना कपूर संग शादी से उनके एक बेटा है तैमूर अली खान. जल्द ही सैफ चौथी बार पापा बनने वाले हैं.

बुधवार को बॉलीवुड गलियारों से बड़ी गुडन्यूज सामने आई. करीना कपूर और सैफ अली खान ने ऐलान किया कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. उनके घर में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है. ये खबर सामने आते ही तेजी से वायरल हुई. करीना-सैफ को बधाई देने वालों का ताता लग गया.