Categories
Other

लॉकडाउन बढ़ने के बाद IPL के लिए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान आया सामने

21 दिनों के लॉकडाउन ख़त्म होने के आखिरी दिन पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि लॉकडाउन 3 मई तक लागू रहेगा. उन्होंने कहा कि भारत ने सही समय पर लॉकडाउन का ऐलान किया जिस कारण भारत की स्थिति कई दुसरे देशों के मुकाबले काफी बेहतर है. इसके साथ ही भारत का घरेलु मैच आईपीएल के बारे में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का भी बयान सामने आया हैं. आइये आपको बताते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया. इसके बाद अब दुनिया की सबसे अमीर टी-20 क्रिकेट लीग आईपीएल पर किसी भी समय फैसला लिया जा सकता है. BCCI ने IPL को 15 अप्रैल तक स्थगित किया था, इस उम्मीद में कि अगर हालात सुधरते हैं तो कोई उपयुक्त विंडो देखकर टूर्नामेंट को आयोजित किया जा सके, लेकिन लॉकडाउन के 3 मई तक बढ़ने से सभी संभावनाएं खत्म हो गईं.आईपीएल टूर्नामेंट पर कभी भी फैसला होने की संभावना है. टूर्नामेंट को रद्द भी किया जा सकता है. कोरोना की वजह विंबलडन और ओलंपिक खेलों पर पहले ही ग्रहण लग चुका है. ऐसे में आईपीएल का आयोजन कैसे हो सकता है यह बड़ा सवाल है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने IPL को लेकर बड़ा बयान दिया था. सौरव गांगुली ने कहा था कि मौजूदा हालात में इस पर सोचा भी नहीं जा सकता है. सौरव गांगुली ने कहा, ‘अभी जो हालात हैं उनमें IPL का आयोजन होना मुश्किल है.’ इस समय एयरपोर्ट बंद हैं, लोग घरों में फंसे हैं, दफ्तर बंद हैं, कोई भी कहीं नहीं जा सकता और ऐसा लग रहा कि मई के मध्य तक ऐसा ही चलता रहेगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.