Categories
bollywood News

बॉलीवुड को लगा बड़ा झट’का, मशहूर ऐ’क्ट्रेस…….का निधन, कुछ समय से….

ब्रेकिंग न्यूज़

‘हिचकी’ फेम लीना आ’चार्य का शनिवार के दिन नि’धन हो गया है. पि’छले डेढ़ साल से किड’नी की सम’स्या से गुजर रही थीं. रोहन मेहरा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टा’ग्राम स्टोरी पर एक तस्वी’र साझा की. जिस’मे रोहन ने लिखा…

‘हिचकी’ फेम एक्ट्रे’स लीना आचा’र्य का शनिवार के दिन निध’न हो गया. वह पिछ’ले डेढ़ साल से कि’डनी की सम’स्या से जू’झ रही थीं. उनकी मां ने कुछ वक्त पहले उन्हें कि’डनी दान की थी. ले’किन इसके बाव’जूद वह बच नहीं सकी. लीना दि’ल्ली के एक अस्प’ताल में भ’र्ती थीं. उनके नि’धन पर टीवी की कई बड़ी हस्ति’यों ने दुख व्य’क्त किया है. बता दें कि लीना आचा’र्य टीवी शो ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ और ‘मेरी हानि’कारक बीवी’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने रानी मुख’र्जी की फि’ल्म हि’चकी में अहम भूमि’का निभाई थी.

एक्टर रोहन मेह’रा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टा’ग्राम स्टोरी पर एक त’स्वीर साझा की. उस पोस्ट में लीना और उनकी एक त’स्वीर है जिस’में रोहन ने लिखा, ‘आपकी आ’त्मा को शां’ति मिले लीना मै’डम. पिछले साल हम इस समय एक साथ क्ला’स ऑफ 2020 की शू’टिंग कर रहे थे. आप बहुत याद आए’गी’ वहीं एक्ट’र अभिषेक भाले’राव ने भी लीना के निध’न पर दुख जताया. उन्होंने ट्’वीट में लीना से आखिरी बात का स्क्रीन’शॉट और एक त’स्वीर शे’यर की. इसमें लीना कह’ती हैं इस साल वह आरा’म करेंगी और अगले साल मुं’बई जाएंगीं.

लीना के निध’न की खबर सुन’कर फिल्म इंड’स्ट्री में शोक की लह’र दौड़ गई है. लीना के साथ काम कर चुके कला’कारों को अब भी इस बात पर य’कीन नहीं हो रहा है. पहले खब’रें ऐसी भी आई थीं कि लीना आचा’र्य की मौ’त कोरो’ना वाय’रस की वजह से हुई लेकिन बाद में साफ हुआ कि इसके पीछे की वजह किड’नी फेल होना है. 

लीना ने 3 नवंबर को अपनी आ’खिरी इंस्टा’ग्राम पोस्ट साझा की थी. उस तस्वी’र में लीना बेहद खूब’सूरत लग रही थीं, जिसमें उन्होंने खूब’सूरत ज्वे’लरी के साथ गुला’बी साड़ी पहनी हुई थी. पोस्ट बिना किसी कैप्शन के थी. मौ’त से कुछ दिन पहले लीना आ’चार्य ने इंस्टा’ग्राम पर एक तस्वी’र साझा की थी. जिसमे लिखा था, ‘चंद सां’सें ही हैं जो उ’ड़ा ले जा’एंगी और इससे ज्यादा मौ’त क्या ले जाएगी.’ अब ली’ना की इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब क’मेंट कर दुख जता रहे हैं.