Categories
News

बल्ल’भगढ़ के’स: परिज’नों ने कि’या हा’ईवे जा’म, कॉ’ल डि’टेल से हुआ ब’ड़ा खुला’सा

ब्रेकिंग न्यूज

बल्लभगढ़ केस: आरोपी तौसीफ ने कबूला गुनाह, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

आ’रोपी तौ’सीफ ने वार’दात से एक दिन पह’ले भी पीड़ि’ता से फो’न पर बात की थी….   

पुलि’स ने तौसी’फ और निकि’ता की कॉ’ल डि’टेल्स खंगा’ली है जिस’के मुता’बिक तौ’सीफ ने ह’त्या से एक दिन पह’ले भी निकि’ता को फो’न किया था. आरो’पी तौ’सीफ ने पुलि’स के साम’ने अपना गु’नाह कबू’ल कर लिया है. उसने कहा कि मैं’ने उसे मार डा’ला क्यों’कि वह किसी और से शा’दी कर’ने वा’ली थी.’

खा’स बा’तें

  • हिंदु’ओं के खिला’फ लव जे’हाद का ‘मे’वात मॉड’ल’?
  • हिं’दू बेटि’यों के खि’लाफ ‘मज’हबी सा’जिश’ का दौ’र
  • मे’वात में जब’रन धर्म परिव’र्तन हो रहा है : VHP

बल्ल’भगढ़ : फरीदा’बाद से सटे बल्लभ’गढ़ में ल’व जेहा’द का शिका’र हुई हरिया’णा की बे’टी निकि’ता का अंति’म सं’स्कार हो गया है. मेवा’त क्षे’त्र में में जबर’न धर्म परिव’र्तन को लेक’र मचे बवा’ल के बीच परि’वार वा’लों ने भरे म’न से अप’नी बे’टी को आखि’री विदा’ई दी. निकि’ता की ह’त्या के बा’द परि’जनों और हिं’दू संग’ठनों की भा’री नाराज’गी और प्रद’र्शन के दौरा’न हुई समझा’इश के बाद परि’वार वाले अ’पनी ला’ड़ली के संस्का’र के लिए तै’यार हुए थे. गुस्सा’ए परि’जनों और प्रदर्शन’कारियों ने दि’ल्ली-मथु’रा नैश’नल हा’इवे को जा’म कर दि’या था. वहीं मृत’क लड़’की के भा’ई नवी’न तोम’र ने बता’या कि प्रशा’सन ने उ’नके परि’वार की स’भी मां’गे मान ली है. 

बल्ल’भगढ़ की बे’टी को क’ब मि’लेगा इं’साफ ?
बल्ल’भगढ़ के निकि’ता हत्या’कां’ड के दो’नों आरो”पियों तौ’सीफ और रेहा’न को दो दि’न की पुलि’स रिमां’ड में भे’ज दिया गया है. अदा’लत ने माम’ले में आ’गे की जां’च के लिए मां’गी गई पु’लिस रिमां’ड को मं’जूरी दे दी थी. 

‘निकि’ता ने म’ना कि’या तो तौसी’फ ने मार दि’या’
जां’च में प’ता चला है कि नि’किता की ह’त्या से पहले निकि’ता की और तौ’सीफ की बात’चीत हुई थी. सू’त्रों के मुता’बिक तौ’सीफ लगा’तार निकि’ता पर घ’र से भा’ग कर शा’दी क’रने का द’बाव बना रहा था और निकि’ता इस बा’त से इन’कार कर रही थी. पुलि’स का मा’नना है कि बहु’त हद तक मुम’किन है कि ह’त्या से एक दिन पह’ले भी तौ’सीफ ने नि’किता को कॉल कर’के फिर से शा’दी करने और घ’र से भाग जाने की बा’तें कह रहा हो जिसे नि’किता म’ना कर रही थी.

ह’त्या के आरो’पी ने कबू’ला गु’नाह: सू’त्र
पुलि’स ने तौसी’फ और नि’किता की कॉ’ल डिटे’ल्स खंगा’ली है जिस’के मुता’बिक तौसी’फ ने ह’त्या से एक दि’न पह’ले भी नि’किता को फो’न किया था. आरो’पी तौसी’फ ने पु’लिस के साम’ने अप’ना गु’नाह कबू’ल कर लिया है. उसने कहा कि ‘मैं’ने उसे मा’र डा’ला क्यों’कि वह कि’सी और से शा’दी करने वाली थी.’ तौसी’फ ने यह भी क’बूला की 24 और 25 तारी’ख की म’ध्य रा’त दो’नों के बी’च लंबी बात’चीत हुई थी. उनके बी’च हुई कॉ’ल 1000 सेकं’ड से अधि’क सम’य तक चली थी. 

हरि’याणा में फरीदा’बाद के बल्ल’भगढ़ में नि’किता हत्या’कांड का माम’ला तूल’ पक’ड़ता जा रहा है. दिनद’हाड़े छा’त्रा के अपह’रण की को’शिश और फिर गो’ली मार’कर ह’त्या करने के बाद जन’ता में नारा’जगी बढ़’ती जा रही है. हाइ’वे पर हुए प्रद’र्शन के दौ’रान निकि’ता के हत्या’रों को ज’ल्द से ज’ल्द फां’सी देने की मां’ग की ग’ई. प्रद’र्शन के दौ’रान वहां मौ’जूद कुछ लो’गों ने हरिया’णा पुलि’स के खिला’फ और यू’पी पुलि’स के पक्ष में नारे’बाजी की थी.