Categories
Other

इस मशहूर सिंगर के भाई ने अपनी ही 11 साल की बेटी के साथ किया रे’प

इंटरनेशनल पॉप सिंगर और रैपर निकी मिनाज के भाई पर अपनी ही 11 साल की नाबा’लिग बेटी से रे’प करने का आरो’प लगा है. ख़बरों के अनुसार जेलानी को इस अप’राध के लिए 25 साल की स’जा सुनाई गयी है. न्यूयॉर्क के न्यायाधीश ने उनकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कहा कि तुमने इस बच्ची का भविष्य बर्बाद कर दिया है.

11 साल की पी’ड़ि’ता ने बताया- ‘उसने धमकी दी थी कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो मुझे मेरी मां से अलग कर देगा. मैं इतना तनाव में थी कि मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आते थे. ऐसा कोई दिन नहीं गुजरा जब मैंने तनाव नहीं झेला हो.’ बच्ची ने बताया कि उसका यौ’न उत्पी’ड़न सप्ताह में चार बार और कभी-कभी दिन में दो बार होता था.

खबरों के अनुसार साल 2017 में जेलानी मिनाज को नाबालिग से यौ’न शो’षण के लिए दोषी ठहराया गया था लेकिन बाद में निकी ने अपने भाई को बेल दिलवा दी थी. जेलानी के अटॉर्नी ने इस मामले में सजा को घटाकर 10 साल करने की मांग की है. जेलानी ने कहा कि वो शराब की लत से जूझ रहा था. इसके अलावा उनके अटॉर्नी ने कहा कि वो हाइपोथर्मिया और अनेमिया जैसी दिक्कतों से भी जूझ रहा है. बता दें निकी मिनाज की इस मामले में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.