Categories
Other

शादी के कुछ समय बाद नीतू ने छो-ड़ दिया था ऋ-षि का घर, लगाया था उनपर ये आ-रो-प

गुरुवार की सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर अभिनेता ऋ-षि कपूर ने मुंबई के एचएन फाउंडेशन हॉस्पिटल में आ-खि-री सांस ली। लम्बे समय तक कैंसर से लड़ने के बाद ऋ-षि क-पूर का नि-ध-न हो गया। ऋ-षि क-पूर के जाने के बाद उनके जीवन से जुड़े कई ऐसे ख़ु-ला-से हो रहे हैं जिनके बारे में लोग नहीं जानते। गर बात करें ऋ-षि क-पूर और नीतू कपूर की तो दोनो का रिश्ता शुरुआती दिनों में खट्टा-मीठा रहा। आइये बताते हैं इनके रिश्ते से जुड़ी कुछ अनकही बातें….

ऋ-षि क-पूर को अपने समय के सबसे रोमांटिक हीरो थे उस दौर में उनका नाम डिंपल कपाड़िया स लेकर उस दौर की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था।लेकिन ऋ-षि का दिल तो नी-तू सिंह पर आया। दोनो ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया और उसके बाद 1980 में दोनों ने शादी की थी। दोनो के प्यार की ख़ूब चर्चा हुई थी।

बता दें जब दोनो ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया उस समय नी-तू सिर्फ़ 14 साल की थी। दोनो को एक दूसरे से प्यार सेट पर हुआ था। उस समय ऋ-षि नी-तू को सेट पर तंग किया करते थे।

बता दें, 22 जनवरी 1980 को ऋ-षि कपूर ने नी-तू सिंह से शादी की थी। इस शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे। ऐसा कहा जाता है शादी के बाद दोनों के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए। दोनों का रिश्ता परफेक्ट नहीं रहा। लेकिन प्यार भी कभी कम नहीं हुआ। रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ उनका परिवार पूरा हुआ।

ऐसी खबरें मीडिया में आई थी कि नी-तू सिंह ने ऋ-षि कपूर को छो-ड़ दि-या। उन्होंने ऋ-षि कपूर पर घ-रे-लू हिं-सा का आ-रो-प लगाया था। ऐसा बताया जाता है कि नी-तू सिर्फ़ अपने दोनो बच्चों की वजह से ऋ-षि के पास वापस लौ-टी थी। दोनो का प्यार ही था जो नी-तू ऋ-षि के साथ उनके आख़िरी पल तक रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.