Categories
Other

तबलीगी जमात के लोगों ने पार की जाहिलपन की सारी हदें, नर्सों के साथ किया बेहूदा काम

एक तरफ जहाँ सरकार लोगों से अपील कर रही हैं अपने अपने घरों में सुरक्षित रहे वोही दूसरी तरफ तबलीगी जमात के लोगों ने जहिलपन की साड़ी हदें पार कर रखी हैं. सोमवार से ही दिल्ली का निजामुद्दीन इलाका चर्चा में बना हुआ है. वजह वहां पर हुई धर्मिक सभा और उसमें हजारों की संख्या में मौजूद लोग है. इनलोगों की बदसलूकी काफी ज्यादा बढ़ी हैं. इनका इलाज़ कर रहे नर्सो के के साथ किया ऐसा बेहूदा काम जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये आपको बताते हैं इनकी बेहदूगी के बारे में.

एक तरफ डॉक्टर और नर्स के साथ तमाम हेल्थ वर्कर्स कोरोना मरीजों की जान बचा रहे हैं। दूसरी तरफ तबलीगी जमात के कोरोना संदिग्ध जाहलिपने पर उतर आए हैं। गाजियाबाद के एमएमजी में भर्ती जमाती लगातार अस्पताल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ये लोग नर्सों के सामने ही कपड़े बदलने के लिए कपड़े खोल देते हैं।इससे पहले जिले के सीएमओ ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाए थे कि एमएमजी हॉस्पिटल में क्वारंटीन में रखे गए तबलीगी जमात के लोग वॉर्ड में बिना पैंट के ही घूम रहे हैं और नर्सों की ओर अभद्र इशारे कर रहे हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

अस्पताल के सीएमएलस रविंद्र राणा ने बताया कि तबलीगी जमात से जुड़े जो कोरोना संदिग्ध भर्ती किए गए हैं, उनका व्यवहार बहुत गलत है। रविंद्र राणा ने बताया कि जमाती लगातार अश्लील हरकतें कर रहे हैं। ये लोग अस्पताल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, नर्सों के सामने ही कपड़ा बदलने लगते हैं और छोटी-छोटी बात पर हंगामा करते हैं. अब जिला प्रशासन इन लोगों को जेल की बैरक में बंद करने पर विचार कर रहा है. इस मामले में गाजियाबाद के जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.