Categories
Entertainment

खु’लासा: 26 सा’ल की उ’म्र में नो’रा फ’तेही को मिला था बॉ’यफ्रेंड से धो’खा, नो’रा कैसे बनी बे’ली डां’सर प’ढ़िए इनकी….

हिंदी खबर

नो’रा फते’ही आ’ज कि’सी प’रिचय की मोह’ताज न’हीं है। वह दु’नियाभर में एक शान’दार डांस’र के रू’प में जा’नी जा’ती हैं। इंडि’या में उ’न्हें ज्यादा’तर लो’ग दिल’बर ना’म से पुका’रते हैं। क्यों’कि दिल’बर गा’ने से नो’रा को खू’ब पाॅपु’लरटी मि’ली थी। नो’रा आ’ज बे’ली डां’स ए’वं फि’ल्मों में ब’तौर आइ’टम डां’स के लि’ए जा’नी जा’ती हैं।

नो’रा फ’तेही बी’ते दि’नों एक शो में ब’तौर ज’ज भी नज’र आ’ई थी। ले’किन इ’स चम’चमाती भ’री जिं’दगी से पह’ले नो’रा ने अप’ने जीव’न में का’फी सं’घर्ष किया हैं। उ’न्हें य’ह मु’काम हासि’ल करने के लिए का’फी मेह’नत कर’नी प’ड़ी हैं तो चलि’ए जानते है नो’रा के प’र्सनल लाइ’फ के बा’रें में

मी’डिया रि’पोर्ट्स की मा’ने तो नो’रा फते’ही मू’लतः कना’डा की रह’ने वा’ली हैं। वह ए’क डांस’र बन’ने से पह’ले क’ई तर’ह की जाॅ’ब क’र चु’की हैं। नो’रा ने एक इंट’रव्यू में ब’ताया था कि पह’ली जाॅ’ब उ’न्हें एक शाॅ’पिंग माॅ’ल में मि’ली थी। ज’हां उ’न्हें एक स्टो’र की देख’रेख के लि’ए र’खा गया था। पह’ली सैल’री के रू’प में उ’न्हें 1000 डाॅ’लर मि’ले थे। इस’के बा’द उन्हों’ने एक टे’ली काॅ’लर की जाॅ’ब की।

ज’हां वह लाॅट’री टि’किट बे’चा कर’ती थी। इ’स जाॅ’ब को उन्हों’ने 6 म’हीने त’क कि’या था। इ’सके बा’द वह एक काॅ’फी शाॅ’प में वे’ट्रेस की भी नौ’करी क’र चु’की है। नो’रा ब’ताती है कि इ’स जाॅ’ब से व’ह अ’च्छी क’माई क’र ले’ती थी। इ’सी दौरा’न नो’रा ने ए’क एजें’सी ज्वा’इन क’र ली। ऐ’सा उन्हों’ने इस’लिए किया क्यों’कि व’ह हमे’शा से ए’क पर’फाॅमर बन’ना चाह’ती थी। इ’स दर’म्यान उ’न्हें इंडि’या से ए’क ए’ड फि’ल्म का आॅफ’र मि’ला।

नो’रा को इ’स दौरा’न भार’तीय भा’षा न’हीं आ’ती थी, लेकि’न धी’रे-धी’रे उन्हों’ने य’हां की भा’षा सी’खी। जिस’से उ’न्हें शो हो’स्ट करने ए’वं डां’स क’रने का मौ’का मि’लने ल’गा। धी’रे-धी’रे उनके डां’स को खू’ब प’संद कि’या जा’ने ल’गा। उन’के डां’स ते’जी से वाय’रल होने लगे तो उ’न्हें बाॅली’वुड से आॅ’फर मिल’ने लगे।

ब्वाॅय’फ्रेंड से मि’ला था धो’खा

बाॅली’वुड से आॅ’फर मि’ले तो नो’रा ने अपने डां’स का शा’नदार ज’लवा दिखा’या। वह धी’रे-धी’रे लो’गों की स’बसे फे’वरेट डांस’र ब’न ग’ई। आज नो’रा बाॅ’लीवुड की क’ई ब’ड़ी फि’ल्मों में बतौ’र डां’सर के रू’प में नज’र आ’ती हैं। वह ह’र सा’ल एक न’ए डां’स स्पे’प्स के सा’थ सु’र्खियों में रह’ती हैं।

मीडि’या रि’पोर्ट्स की मा’ने तो नो’रा फ’तेही क’भी ने’हा धूपि’या के प’ति अंग’द बे’दी के प्या’र में दीवा’नी थी। नो’रा उ’स स’मय 26 व’र्ष की थी। ले’किन अंग’द ने नो’रा को धो’खा दे’कर चो’री-छि’पे ने’हा धूपि’या से शा’दी क’र ली। जि’ससे नो’रा को का’फी ब’ड़ा झ’टका ल’गा था। नो’रा इस’से का’फी दु’खी हु’ई थी। बा’द में उन्हों’ने अप’ने आ’प को सम्हा’ला और फि’र क’रियर प’र म’न ल’गाया। आ’ज नो’रा ह’र छो’टे-ब’ड़े प्लेट’फार्म प’र न’जर आ’ती हैं। व’ह बाॅली’वुड की स’बसे पाॅ’पुलर डां’सर के रू’प में जा’नी जा’ती हैं।