Categories
Other

अब ऐसी दिखती है बाहुबली की देवसेना, आपको देखकर यकीन नहीं होगा

बाहुबली-2 में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया है. आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्मों के हिट होने से पहले प्रोड्यूसर्स द्वारा रिजेक्ट कर दी गई थीं. जानकारी के मुताबिक बता दें कि अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है. वहीं अनुष्का फिल्मों में आने से पहले एक योगा इंस्ट्रक्टर थीं. साल 2005 में उन्होंने तेलुगु फिल्म सुपर से अपना डेब्यू किया था.

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले थे. हालांकि, उनके करियर में सबसे बड़ी सफलता 2006 के फिल्म ‘विक्रमारकुडू’ रही और इसके डायरेक्टर एसएस राजामौली थे.

इसके अलावा अनुष्का शेट्टी की हिट फिल्म में ‘रुद्रमादेवी’ भी एक हिस्टोरिक फिक्शन फिल्म थी. इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली में उनके को-स्टार और भल्लालदेव का रोल निभानेवाले राणा दग्गुबाती थे. वहीं प्रभास के साथ उन्होंने ‘बिल्ला’ और ‘मिर्ची’ जैसी फिल्में भी की है. गौरतलब है कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अनुष्का और प्रभास की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी हिट है.

आपको बता दें कि इसके अलावा बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के साथ अनुष्का शेट्टी ने तीन फिल्में की हैं. वहीं ऐसा करने वाली वो पहली एक्ट्रेस हैं. बाहुबली में अनुष्का ने देवसेना का रोल निभाया है. देवसेना अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी और महेंद्र बाहुबली की मां है. इन दोनों ही रोल प्रभास ने निभाए हैं.

जानकारी के मुताबिक बाहुबली-2  भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. फिल्म की कुल कमाई 1000 करोड़ हो गई है. वहीं, बाहुबली 2 (हिंदी वर्जन) 400 करोड़ रुपये के कल्ब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.