Categories
News

औ’वेसी ने फिर उगला जह’र, हिन्दुत्व को लेकर कह दी बड़ी बात..लोग बोले……

खबरें

है’दराबाद से सां’सद और ऑ’ल इंडि’या म’जलि’स-ए-इ’त्तेहादु’ल मु’स्लिमी’न के प्रमुख अस’दुद्दीन ओ’वैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। शनिवार को अ’सदुद्दी’न ओ’वैसी ने हिंदुत्व (Hindutva) को लेकर आ’पत्तिज’नक ट्वीट किया है। बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई बार ओ’वै’सी भ’ड़का’ऊ और वि”वादास्प’द बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इतना ही नहीं वह हिंदुओं और हिंदु’त्व के खि’लाफ ज’हर उग’लने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते हैं। इसी क्रम में आज उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समु’दाय के पास राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए।

ओ’वैसी ने ट्वी’ट करते हुए लिखा कि हिं’दुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक स’मु’दाय के पास सभी रा’जनी’ति’क शक्ति होनी चाहिए और मुस’लमा’नों को रा’जनी’ति में भाग लेने का कोई अधि’कार नहीं होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि संसद और वि’धानसभा’ओं में हमारी अधिक उपस्थिति हिंदुत्व संघ के खिलाफ चु’नौती का काम करेगी, अगर अपनी मौ’जूदगी काय’म कर पाए तो ज’श्न मनाएंगे।

हिंदुत्व पर आ’पत्तिज’नक ट्’विट करने पर लोगों ने अ’सदुद्दी’न ओवै’सी की ज’मकर ल’ताड़ लगा दी। एक यूजर ने ओवै’सी पर तंज कसते हुए लिखा, यह ओ’वैसी की स’फ’लता नहीं बि’हार के मुस’लमा’नों की अपने समाज और बिहारियों से धोखा है, जिसका भा’री दुष्प’रिणाम भविष्य में दिखेगा। बिहार के से’कुलर’वादी दलों, हिन्दुओं को ही नहीं मु’स्लिम नेताओं पर भी अवि’श्वास किया गया है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, खुद ओ’वैसी जी की पार्टी का नाम ही क’म्युनल है,फिर हिंदुत्व का विरो’ध किस बात का ?? क्या आप जहां जीते है,वहां हिन्दू या अन्य धर्मों के साथ भेदभाव करेंगे ??