Categories
News

ओ’वेशी के पा’र्टी के उ’म्मीदवा’र के कपडे़ फा’ड़ लोगों ने की ये हर’कत, देखें घि’नौनी तस्वीर👇…!!

खबरें

ऑ’ल इं’डिया म’ज’लिस-ए-इ’त्तेहा’द-उ’ल मु’स्लि’मी’न  के उ’म्मीद’वा’र दि’ल’शा’द अ’ह’म’द और आ’जा’द समा’ज पा’र्टी के उ’म्मीद’वा’र हा’जी या’मी’न के बीच र’वि’वा’र रा’त उ’त्तर प्रदे’श के बु-लंद’श’ह’र में झ’ड़प हो गई। वहीं, अस’पा के रा’ष्ट्रीय अ’ध्यक्ष और भी’म आ’र्मी के प्र’मुख चं’द्र शे’खर रा’वण ने उन पर गो’लीबा’री का आ’रोप लगाया है। पु’लिस, हालांकि, गो-लीबा’री के आ’रोपों से इ’न’कार करती है। लेकिन मा’म’ला द’र्ज कर लिया गया है। दूसरी ओर, ए’आई’एमआ’ईए’म उ’म्मी’दवा”र दि’लशाद अ’हम’द की शि-कायत के आ’धार पर एक और प्रा’थमिकी द’र्ज की गई है।

बु’लंद’शह’र की स’दर वि’धानस’भा सी’ट पर 3 नवंबर को उ’पचुना’व होना है। इसके का’रण चुना’व लड़’ने वाले दलों के उ’म्मीदवा’र चु’नाव प्रचा’र में लगे हैं। AIMIM के उ’म्मीदवा’र दि’लशाद नुक्कड़ रविवार शाम मो’हल्ला रुका’न स’राय में एक बैठक कर रहे थे। आ’रोप है कि तब हा’जी या’मीन अपने स’मर्थकों के साथ वहां पहुंचे और वहां अ’स’पा का’र्यक’र्ताओं ने ए’आई’एम’आई’एम कार्य’कर्ता’ओं पर ह’म’ला किया। प्र’त्या’शी दि’ल’शा’द के साथ मा’रपीट की गई। दि’ल’शा’द के क’पड़े भी फ’ट गए और श्र’मि’कों ने भा’गकर अपनी जा’न ब’चाई।

दि’लशा’द ने मा’मले में सु’र’क्षा के लिए पु’लिस से सं’पर्क किया। जबकि A’S’P’A के अध्यक्ष चं’द्र’शेख’र आ’जाद उर्फ रा’वण ने ट्वी’ट कर अपने का’फि’ले पर गो’ली च’ला’ने का दा’वा किया है। चं’द्रशेख’र आ’जाद के का’फिले पर गो’लीबा’री के दा’वे को लेकर पु’लि’स भी गं’भीर है और दा’वा कर रही है कि अब तक पु’लिस को गो’लीबा’री की कोई पु’ख्ता जा’नका’री नहीं मि’ली