Categories
Other

60 साल की महिला, 22 साल के लड़के के प्यार में पागल होकर घर से भागी

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक 22 के युवक को एक ऐसी महिला से इश्क हो गया जो सात बच्चों की मां है, पांच बच्चों की दादी है और दो बच्चों की नानी है. आपको बता दें कि ये महिला 60 साल की है.

घटना थाना एत्माद्दौला के प्रकाश नगर की है. आपको बता दे कि मामले में उस समय ड्रामा देखने को मिला जब महिला के पति और बेटे उस युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए और उसी दौरान युवक भी परिवारवालों के साथ वहीं पहुंच गया. इसके बाद थाने में ही दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

वहीं थाने में भी 60 वर्षीय महिला और युवक शादी करने लगे. दोनों के परिवार वाले दोनों को समझाने लगे और उसके बाद कोई उनकी बात मानने को तैयार नहीं हुए. अंत में पुलिस वालों ने भी दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की.

पुलिस ने युवक और महिला को इस बेमेल रिश्‍ते को लेकर समझाया, लेकिन वे दोनों मानने को तैयार नहीं हुए. जिसके बाद पुलिस ने युवक पर शांति भंग करने के वजह से एफआईआर दर्ज की. आपको बता दें कि ये युवक और महिला कई बार बिना बताए घर से गायब हो चुके हैं. परिवारवालों ने  समझाया जब वो नहीं समझे तो उसके बाद वे दोनों को लेकर थाने पहुंच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.